आजमाकर देखें आटे का यह चमत्कारी उपाय, नहीं होगी धन की समस्या

कोलकाता : कोरोना वायरस के चलते यह साल पूरी तरह बाधित रहा है। काम-धंधे को छोड़कर लोग अपने घरों में बंद रहने को मजबूर हो गए, जिसकी वजह से आर्थिक स्थिति पूरी खराब हो गई है। किसी की नौकरी चली गई है तो किसी का काम बंद हो गया है, ऐसे में अपने खर्चे भी पूरे नहीं हो रहे। लेकिन तंत्र शास्त्र में ऐसे कई उपाय बताए गए हैं, जिनको करने से आपकी समस्याएं धीरे-धीरे खत्म होने लगेंगी। इसके लिए आपको केवल अपने घर पर रोटी के लिए प्रयोग में लाने वाली चीज आटे का इस्तेमाल करना होगा। जी हां, आटा केवल रोटियां बनाने के काम नहीं आता, बल्कि इसका इस्तेमाल आप अपनी चिंताओं से मुक्ति के लिए भी कर सकते हैं। आटे के उपाय आपके दुर्भाग्य को दूर करता है और समस्याओं को खत्म करता है। तंत्र शास्त्र के ये उपाय आपके लिए काफी लाभदायक सिद्ध हो सकते हैं। इन उपायों के करने से दरिद्रता खत्म हो जाती है। आइए जानते हैं आटे के इन उपायों के बारे में…
धन प्राप्ति के लिए करें यह उपाय
तंत्र शास्त्र के अनुसार, गेंहूं के आटे में थोड़ी सी हल्दी मिलाकर गुरुवार के दिन गाय को खिलाना चाहिए। ऐसा करने से घर में नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और रुके हुए धन की प्राप्ति होती है। साथ ही अगर आपके घर पर पैसा नहीं रुक रहा है तो इस उपाय के करने से इससे वह भी ठीक हो जाएगा।
धनागमन के लिए करें यह उपाय
चक्की पर आटा पिसवाने के लिए शनिवार का दिन बेहद उत्तम माना गया है। गेहूं पिसवाने से पहले उसमें 100 ग्राम चने, 100 ग्राम तुलसी और 2 दाने केसर के डाल दें और फिर शनिवार के दिन आटा पिसवाएं और घर के सभी सदस्य इसका इस्तेमाल करें। ऐसा करने से आर्थिक तंगी दूर होती है और धनागमन के नए स्रोत के बारे में पता चलता है। साथ ही घर में हमेशा प्रेम बना रहता है।
दुर्भाग्य दूर करने के लिए करें यह उपाय
दुर्भाग्य को दूर करने के लिए आटे का यह उपाय आपकी किस्मत बदल सकता है। इसके लिए आप आटे में चीनी मिलाकर हर दिन चीटियों को डाल दें। ऐसा करने से धन के साथ-साथ आपकी सभी समस्याएं धीरे-धीरे खत्म होती हैं और भाग्य का साथ भी मिलता है। साथ ही इससे शनि के साथ राहु-केतु के अशुभ प्रभाव से भी मुक्ति मिलती है।
नौकरी में प्रगति के लिए करें यह उपाय
नौकरी व व्यवसाय में प्रगति के लिए रविवार के दिन गुड़ और आटे से मीठी पूड़ियां बनाकर लाल गाय को खिला दें। ऐसा करने से नौकरी व व्यवसाय की समस्या तो खत्म होती ही है साथ में सूर्य ग्रह के शुभ प्रभाव प्राप्त होता है।
कर्ज मुक्ति के लिए करें यह उपाय
शनिवार के दिन काले कुत्ते को सरसों तेल में चुपड़ी रोटी खिलाएं से आपकी शनि से संबंधित समस्याएं खत्म होती हैं और कर्ज से भी मुक्ति मिलती है। साथ ही आपकी मनोकामना भी पूरी होती है। यह उपाय नजर उतारने के लिए भी किया जाता है, इसके लिए आप ऐसी रोटी को नजर लगे व्यक्ति के उपर से 7 बार वार लें और फिर काले कुत्ते को खिला दें। ऐसा करने से उसकी नजर भी उतर जाती है।
प्रगति के लिए करें यह उपाय
तंत्र शास्त्र के अनुसार, शनिवार के दिन कागज के टुकड़े पर राम नाम लिखकर कागज को आटे में मिलाकर गोलियां बना लें और फिर उनको मछलियों को खिला दें। ऐसा करने से शनिदेव के अशुभ प्रभाव से मुक्ति मिलती है और साथ में प्रगति के रास्ते भी खुल जाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर