तेजस्वी यादव की सभा में हंगामा, जमकर चली कुर्सियां, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

bihar

पटना : बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के समक्ष राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) की सभा में जमकर हंगामा हुआ है। रविवार को तेजस्वी सहरसा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। उनके सभा में आते ही लोगों की भीड़ बेकाबू हो गई। साथ ही कुर्सियां चलने लगीं, जिसमें कई लोग घायल भी हो गए। पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया। इस चुनावी सभा का आयोजन सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर स्थित उच्‍च विद्यालय में किया गया था।

21 अक्‍टूबर को होगा मतदान

बात दरअसल ये है कि सिमरी बख्तियारपुर में बिहार विधानसभा का उपचुनाव होनेवाला है और 21 अक्‍टूबर को यहां मतदान होने वाला है। इस सीट से महागठबंधन की तरफ से राजद ने अपने उम्‍मीदवार को खड़ा किया है। हालांकि, इसी सीट से महागठबंधन में शामिल वीआइपी पार्टी ने भी अपना उम्‍मीदवार पेश किया है। वहीं रविवार को सिमरी बख्तियारपुर में राजद की ओर से तेजस्‍वी यादव की सभा का आयोजन किया गया था। जहां तेजस्‍वी निर्धारित समय पर कार्यक्रम में पहुंच गए थे।

मंच से उतारने पर हुआ बवाल

इस दौरान एक युवक मंच पर चढ़ा और तेजस्‍वी को माला पहनाने लगा। सूत्रों के अनुसार माला पहनाने वाले युवक को पुलिस ने मंच से उतार दिया। जिसके बाद उस युवक के समर्थक भड़क उठे। फिर क्या था सभा में हंगामा शुरू हो गया। इस हंगामे के दौरान तेजस्‍वी मंच पर उपस्थित थे। देखते ही देखते कुर्सियां चलने लगीं। काफी संख्‍या में कुर्सियां टूटीं। भीड़ के उग्र रूप को देखकर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। काफी देर के बाद मामला शांत हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर