तेजस्वी यादव की सभा में हंगामा, जमकर चली कुर्सियां, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

bihar

पटना : बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के समक्ष राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) की सभा में जमकर हंगामा हुआ है। रविवार को तेजस्वी सहरसा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। उनके सभा में आते ही लोगों की भीड़ बेकाबू हो गई। साथ ही कुर्सियां चलने लगीं, जिसमें कई लोग घायल भी हो गए। पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया। इस चुनावी सभा का आयोजन सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर स्थित उच्‍च विद्यालय में किया गया था।

21 अक्‍टूबर को होगा मतदान

बात दरअसल ये है कि सिमरी बख्तियारपुर में बिहार विधानसभा का उपचुनाव होनेवाला है और 21 अक्‍टूबर को यहां मतदान होने वाला है। इस सीट से महागठबंधन की तरफ से राजद ने अपने उम्‍मीदवार को खड़ा किया है। हालांकि, इसी सीट से महागठबंधन में शामिल वीआइपी पार्टी ने भी अपना उम्‍मीदवार पेश किया है। वहीं रविवार को सिमरी बख्तियारपुर में राजद की ओर से तेजस्‍वी यादव की सभा का आयोजन किया गया था। जहां तेजस्‍वी निर्धारित समय पर कार्यक्रम में पहुंच गए थे।

मंच से उतारने पर हुआ बवाल

इस दौरान एक युवक मंच पर चढ़ा और तेजस्‍वी को माला पहनाने लगा। सूत्रों के अनुसार माला पहनाने वाले युवक को पुलिस ने मंच से उतार दिया। जिसके बाद उस युवक के समर्थक भड़क उठे। फिर क्या था सभा में हंगामा शुरू हो गया। इस हंगामे के दौरान तेजस्‍वी मंच पर उपस्थित थे। देखते ही देखते कुर्सियां चलने लगीं। काफी संख्‍या में कुर्सियां टूटीं। भीड़ के उग्र रूप को देखकर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। काफी देर के बाद मामला शांत हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

arif

केरल के राज्यपाल ने प्रदर्शनकारियों से हिंसा बंद करने की अपील की

तिरुवनंतपुरम : नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लोगों के हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने प्रदर्शनकारियों से हिंसा बंद आगे पढ़ें »

jamia

जामिया की वाइस चांसलर ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

नई दिल्ली : जामिया मिलिया इस्लामिया में छात्रों के नागरिकता संशाेधन बिल पर विरोध देखने काे मिला और रविवार देर रात प्रदर्शनकारियों ने 4 बसों आगे पढ़ें »

senger

उन्नाव दुष्कर्म मामले में विधायक कुलदीप सेंगर दोषी करार, बुधवार को सुनाई जाएगी सजा

रोजाना खाइए एक चम्मच शहद, बीमारियां रहेंगी दूर

नागरिकता कानून के खिलाफ ममता की रैली, कहा- भाजपा पैसे देकर कराती है हिंसा

chauhan

असम में तैनात सेना की टुकड़ियां एक या दो दिन में बैरक में वापस आ जाएंगी: सेना कमांडर

पैन को आधार से इस तारीख तक करा लीजिए लिंक, नहीं तो होगी मुश्किलें

modi

नागरिकता कानून पर हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण, अफवाहों से दूर रहें और शांति बनाए रखें : पीएम मोदी

bangladesh

भारत में अवैध ढंग से रह रहे अपने नागरिकों को वापस लाने के लिए तैयार है बांग्लादेश

rahul

स्मृति की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने मांगा राहुल के बयान पर जवाब

ऊपर