शादी में बवाल, लाठी-डंडों से बारातियों की पिटाई, दूल्हे की गाड़ी भी तोड़ी

लखनऊ : लखनऊ में बीती रात कुछ दबंगों ने हथियारों के बल पर एक शादी में जमकर उत्पात मचाया। लाठी, डंडे और रॉड से बारातियों के साथ बिना बात मारपीट की और दूल्हे की गाड़ी को भी तोड़ दिया। लड़की पक्ष का आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में यह तांडव हुआ। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चार युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।
यह घटना इंदिरा नगर थाना क्षेत्र की है। बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच गई। तभी अचानक स्थानीय दबंगों ने हमला बोल दिया और मारपीट शुरू कर दी। लड़की पक्ष ने मौके पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों से मदद मांगी पर वो तमाशबीन होकर सब देखते रहे। जब यह मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत दर्ज की।
दबंगों ने यह उत्पात क्यों मचाया अब तक इसका खुसाला नहीं हो पाया है। सभी आरोपी आसपास के ही रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में शामिल सभी बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर