यूपी: चाचा-भतीजे आमने-सामने हुए, मुस्कुराए और चल दिए…

उत्तरप्रदेश : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव के बीच ट्विटर की तल्खी हकीकत में भी बरकरार है। सोमवार शाम एक शादी समारोह में दोनों का सामना हुआ, लेकिन सामान्य शिष्टाचार नहीं हुआ। अगल-बगल के सोफे पर बैठते वक्त मुस्कुराए जरूर, लेकिन बात नहीं हुई। यहां तक की वर-वधु को आशीर्वाद देने भी एक साथ मंच पर नहीं गए। मौका था पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव की भतीजी के शादी समारोह का। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर चार तस्वीरें शेयर की। फोटो में अखिलेश और शिवपाल अगल-बगल के सोफे पर बैठे हैं। सूत्र बताते हैं कि समारोह में अखिलेश यादव पहले पहुंचे थे। कुछ देर बाद शिवपाल पहुंचे, लेकिन उनमें सामान्य शिष्टाचार भी नहीं हुआ।अखिलेश आशीर्वाद देने के लिए मंच पर जाने लगे तो कुछ लोगों ने शिवपाल को साथ चलने के लिए कहा। इस बीच अखिलेश कुछ देर वहां खड़े रहे। उम्मीद थी कि शिवपाल मंच तक साथ चलेंगे, लेकिन शिवपाल नहीं उठे। बैठे-बैठे ही तंज कसा कि अब तो वे अलग पार्टी के नेता हैं। इस पर अखिलेश मुस्कुराते हुए आशीर्वाद देने चले गए। अखिलेश के जाने के करीब आधे घंटे बाद तक शिवपाल पांडाल में रहे फिर वह वर-वधु को आशीर्वाद देने गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर