पुलिस ने जलती चिता से बाहर निकलवाया महिला का शव, पढ़ें- क्या है पूरा मामला

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक जलती चिता से महिला का शव बाहर निकलवा लिया। आरोप है कि उसके सुसुराल वालों ने पहले तो उसे जहर देकर मार दिया और फिर चुपके से उसका अंतिम संस्कार कर रहे थे। पुलिस को जैसे ही इस मामले की भनक लगी वह तुरंत श्मशान घाट पहुंच गई और धधकती हुई चिता से महिला के शव को बाहल निकलवा लिया। महिला के परिवार ने आरोप लगाया था कि ससुराल वालों ने जहर देकर उसकी हत्या की है और चुपके से उसका अंतिम संस्कार कर रहे थे जिससे उनका राज खुल न सके। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने तीन लोगों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। दिल हदला देने वाली ये घटना कुतुबशेर इलाके के सब्दलपुर गांव की है।

चुपके से किया महिला का अंतिम संस्कार

मल्हारपुर के रहने वाले अमर सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने 14 साल पहले अपनी बेटी लक्ष्मी की शादी नाथी नाम के शख्स के साथ की थी। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बेटी के ससुराल के लोगों ने उसे सोमवार को जहर देकर मार दिया। पिता ने कहा कि उन्होंने किसी को भी इस बबात की खबर तक नहीं दी और चुपके से उसका अंतिम संस्कार कर रहे थे।

चलती चिता से शव को बाहर निकाला

अमर सिंह की खबर पर पुलिस इंस्पेक्टर कुतुबशेर अपनी एक टीम के साथ तुरंत श्मशान पहुंचे और जलती चिता से शव को बाहर निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अमर सिंह की शिकायत के बाद पुलिस ने बेटी के पति, सास और पति के भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने बताया कि महिला की शादी 14 साल पहले हुई थी उसके दो बच्चे हैं। उसका एक बच्चा 14 साल का है तो वहीं दूसरा 8 साल का है। पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ठाकुरपुकुर में महिला भाजपा समर्थक पर हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रात को बाथरूम से लौट रही महिला पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना ठाकुरपुकुर के सिलपाड़ा इलाके की है। आरोप आगे पढ़ें »

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

ऊपर