होली पर मायके नहीं जाने दिया तो नाराज महिला ने अपने 3 साल के बच्चे की कर दी हत्या

प्रतापगढ़ः जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। होली मनाने के लिए मायके न जा पाने से नाराज मां ने अपने बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी और खुद की भी जान देने की कोशिश की। खबर के मुताबिक केश कुमारी नाम की महिला होली खेलने के लिए अपने मायके जाने की जिद कर रही थी, लेकिन उसके पति और ससुराल वालों ने उसे नहीं जाने दिया। इस बात से महिला काफी गुस्से में थी।

महिला ने अपने तीन साल के बेटे की चाकू गोदकर हत्या कर दी। उसने खुद का भी गला काटने की कोशिश की, लेकिन उसी दौरान चीखने की आवाज सुनकर उसकी सास और दूसरे लोग वहां पहुंच गए और उसे पकड़ लिया। तीन साल के मासूम की जान नहीं बचाई जा सकी। खबर मिलने के बाद अंतु नगर पंचायत के चेयरमैन पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। वहीं परिवार ने इस घटना के बारे में पुलिस को नहीं बताने की अपील करते हुए बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

साइबर फ्रॉड से बचें : अस्पताल में बेड और ऑक्सिजन दिलवाने के नाम पर ऐसे हो रही ठगी

नई दिल्ली : देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से लोग घबराए हुए हैं। ऐसे समय में भी साइबर अपराधी लोगों को इलाज के आगे पढ़ें »

क्या होता है ये पल्स ऑक्‍सीमीटर, कोरोना में क्यों है जरूरी?

कोलकाताः कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है। केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से कड़ी पाबंदियां लगाई आगे पढ़ें »

ऊपर