मासूम से छेड़छाड़ कर रहा था इंजीनियर

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एचएएल में तैनात एक इंजीनियर ने सात साल के मासूम बच्चे के साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता की। जब पीड़ित बच्चे के परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। बाद में आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कानपुर के हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाला अनिल पांडेय प्रयागराज की एचएएल में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के पद पर तैनात है। वह छुट्टी पर प्रयागराज से अपने घर कानपुर आया हुआ था। उसने दोपहर में पड़ोसी के सात वर्षीय मासूम बच्चे से पानी मंगवाया। जब बच्चा पानी लेकर उसके घर गया तो उसने दरवाजा बंद कर उसके साथ अश्लीलता की। कुछ देर बाद बच्चे के पिता वहां पहुंचे तो बच्चा बीस रुपये का नोट हाथ में लेकर बाहर निकला। पिता के पूछने पर बच्चे ने इंजीनियर की सारी करतूत उन्हें बताई। इसके बाद बवाल शुरू हो गया। इलाके के लोग मौके पर जमा हो गए। इसके बाद सबने इंजीनियर की जमकर धुनाई की फिर मौके पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने इंजीनियर को हिरासत में ले लिया। कानपुर के डीआईजी डॉ. प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि पुलिस ने 45 साल के इंजीनियर पर छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। उन्होंने इस मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

voter card

वाेटर कार्ड तो छीन लिया, फिर भी डाला वोट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कहते हैं जहां चाह वहां राह। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है कसबा में जहां एक व्यक्ति का वोटर कार्ड छीन आगे पढ़ें »

डूबे हुये धन की प्राप्ति के उपाय अपनाइए और जीवन सुखी बनाइए

कोलकाता : विश्वास एक ऐसी चीज है, जिसे करे बिना काम नहीं चल सकता। लेकिन जब विश्वास टूटता है तो व्यक्ति गहरे सदमें में चला आगे पढ़ें »

ऊपर