एक नहीं दो नहीं सभी लड़कियों को बनाता था अपने हवस का शिकार

Rape victim

उत्तर प्रदेश : यूपी के चित्रकूट में उर्दू पढ़ाने के बहाने बच्चियों का यौन शोषण करने वाले टीचर को तीन साल बाद उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। कोर्ट ने मस्तान शाह बाबा को दोषी करार देते हुए 1 लाख दो हजार का जुर्माना लगाया है। दोषी शाह बाबा लड़कियों को उर्दू की ट्यूशन देता था। शाह बाबा के खिलाफ साल 2017 में एक शख्स ने बच्चियों के यौन शोषण का केस दर्ज कराया था। शख्स ने शिकायत में कहा था कि उसकी 11 साल की बेटी उर्दू पड़ने के लिए शाह बाबा के पास गई थी, अगले ही दिन बच्ची ने उसके पास जाने से मना कर दिया। बच्ची ने परिवार को बताया कि टीचर लड़कियों को ट्यूशन के टाइम से काफी पहले बुलाता है उनके साथ अश्लील हरकतें करता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ भी की थी लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया। कुछ ही दिनों बाद 10 और बच्चियों के माता-पिता शिकायत लेकर थाने में पहुंचे। शिकायत के बाद मस्तान बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। स्पेशल पब्लिक प्रोसीक्यूटर तेज प्रताप सिंह और प्रोसीक्यूटर सिद्धार्थ आनंद के मुताबिक गुरुवार को कोर्ट ने सभी दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने मस्तान बाबा को दोषी करार दे दिया। कोर्ट ने दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाने के साथ ही उसपर 1 लाख दो हजार का जुर्माना भी लगा दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पारिवारिक कलह से परेशान चाचा ने की भतीजे की हत्या, इलाके में तनाव

जीवनतल्ला थानांतर्गत गौरदह श्रीकृष्‍णपुर इलाके की घटना हत्या के आरोप में चाचा हुआ गिरफ्तार सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : पारिवारिक कलह से तंग आकर एक चाचा ने आगे पढ़ें »

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

ऊपर