अनोखा जॉब ऑफर! पॉर्न देखने के लिए हर घंटे मिलेंगे 1500 रुपए

कोलकाताः हर इंसान को ऐशो आराम पसंद होता है। कई बार हम यह भी सोचते हैं कि काश कोई ऐसी नौकरी मिल कर जिसमें ज्यादा काम न करना पड़े और सैलरी भी अच्छी मिले। लेकिन फिर लगता है कि शायद यह सिर्फ ख्यालों में ही हो सकता है क्योंकि पैसे कमाने के लिए तो मेहनत करनी ही पड़ेगी। लेकिन आपको बता दें कि एक ऐसी कंपनी है जो लोगों को पॉर्न वीडियोज देखने के पैसे दे रही है। इसके लिए कंपनी प्रति घंटे 1500 रुपए दे रही है। सबसे खास बात यह है कि इस नौकरी के लिए किसी भी देश का शख्स अप्लाई कर सकता है।

एक रिपोर्ट के अनुसार यह अनोखा ऑफर ‘बेड बाइबल’ नाम की कंपनी दे रही है। यह कंपनी एडल्ट रिव्यू उपलब्ध करवाती है। यहां कर्मचारियों को पॉर्न वीडियोज देखकर उसका रिव्यू करना होगा। रिपोर्ट के मुताबिक नोटिफिकेशन आते ही मात्र 2 दिनों के अंदर ही इस नौकरी के लिए 31 हजार से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया। नोटिफिकेशन के मुताबिक इस नौकरी के लिए कर्मचारी को ऑफिस आने की जरूरत नहीं होगी और यह नौकरी कहीं भी बैठ कर की जा सकती है।
कंपनी की तरफ से जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक कंपनी चुने गए आवेदकों से लगातार संपर्क में रहेंगे। इसके जरिए कंपनी वीडियो की टाइमिंग मेल फीमेल रेशियो बालों का कलर भाषा आदि डेटा का उपयोग कर एक विस्तृत रिपोर्ट बनाएगी। इससे वीडियो देखने वाले लोगों की आदत के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकेगी। कंपनी के नोटिफिकेशन के मुताबिक, इस नौकरी के लिए 21 साल  या उससे ज्यादा उम्र का कोई भी शख्स अप्लाई कर सकता है। इस नौकरी के लिए चुने गए कर्मचारी को 50 घंटे तक एडल्ट वीडियोज देखने होंगे। इसके लिए उसे कुल 75 हजार रुपए दिए जाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर