स्कूल में फीस के लिए बेइज्जती के बाद स्टूडेंट ने किया सुसाइड, सुनिए मजदूर पिता की दुखभरी दास्तान

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दुखद घटना में 12वीं क्लास के एक स्टूडेंट ने पैसों की कमी के कारण खुदकुशी कर ली। स्टूडेंट के पिता उसकी स्कूल की फीस के लिए पैसों का इंतजाम नहीं कर पाए तो उसने देसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर जान दे दी।

फीस के लिए स्टूडेंट की बेइज्जती

आरोप के मुताबिक, 17 साल के स्टूडेंट को स्कूल में यह कहकर बेइज्जत किया गया था कि अगर उसकी स्कूल की बाकी फीस जमा नहीं हुई तो उसे एग्जाम में नहीं बैठने दिया जाएगा। बता दें कि मृतक के पिता परमेश्वर दयाल एक मजदूर हैं।

मजदूर पिता ने सुनाई दर्दभरी दास्तान
पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा परेशान था क्योंकि वह उसके स्कूल की फीस देने के लिए 8,000 रुपये का इंतजाम नहीं कर पा रहे थे। बेटे ने सोमवार को 8,000 रुपये मांगे थे और मैंने उससे कहा था कि मैं इंतजाम करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन उसके स्कूल वाले नहीं मान रहे थे और वे फीस जमा करने के लिए दबाव डाल रहे थे। मैं गरीब मजदूर हूं। मेरे पास बेचने के लिए भी कुछ नहीं था।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर