पालीगंज में श्राद्ध की खरीददारी कर लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

पटना : बिहार की राजधानी पटना के ग्रामीण इलाके में हुए एक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना राजधानी पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के सिगोड़ी थाना क्षेत्र के नदहरी गांव के पास की है।शनिवार की देर रात हुई दुर्घटना में मृत युवकों की पहचान नदहरी गांव के सुजान एवं विपिन कुमार के रूप में हुई है। रविवार सुबह ग्रामीणों की सूचना मिलने के बाद सिगोड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शनिवार की रात कुहासा होने के कारण यह हादसा हुआ और किसी भारी वाहन की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत हो गयी। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी है। दुर्घटना के बाद मृतक के परिजनों ने बताया कि घर में श्राद्ध का आयोजन था, जिसको लेकर दोनों बाइक से किंजर से सामान लेकर लौट रहे थे इसी दौरान कुहासा होने के कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है तथा आगे की कार्रवाई में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे रैंकिंग में कोहली व रोहित का जलवा बरकरार

दुबई : आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) की वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने क्रमश: पहला और आगे पढ़ें »

चतरा: जेल अदालत का हुआ आयोजन, 4 बंदी रिहा

चतरा : राष्ट्रीय विधिक व राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देशानुसार जेल अदालत का आयोजन किया गया। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में स्थानीय मण्डल कारा आगे पढ़ें »

ऊपर