गिरिडीह में बाइक और वाहन की टक्कर में दो युवकों की मौत, एक घायल

गिरिडीह : झारखंड में गिरिडीह जिले के धनवार थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल और अज्ञात वाहन के बीच हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि एक बाइक पर सवार तीन युवक जिले में बिरनी थाना क्षेत्र के चानो गांव अपने घर जा रहे थे तभी विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आए एक अज्ञात वाहन से सीधी टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य ने अस्पताल जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। इस दौरान एक अन्य युवक राहुल दास (27) गंभीर रूप से घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान बिरनी थाना क्षेत्र के चानो गांव निवासी जागेश्वर साव (25) और मंटू सिंह (20) के रूप में की गयी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पाटलिपुत्र चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (पीएमसीएच), धनबाद में भर्ती कराया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना का जन्म स्थान वुहान 73 दिन के लॉकडाउन के बाद खुला

बीजिंग/वुहान : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण महामारी का जन्म स्थान वुहान 73 दिन के बाद बुधवार को लॉकडाउन आगे पढ़ें »

अक्टूबर तक स्थिति सामान्य होने पर भी हो सकता है आईपीएल : नेहरा

नयी दिल्ली : देशभर में महामारी बन चुके कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच पूर्व आगे पढ़ें »

ऊपर