रामगढ़ में आदिवासी बालिकाओं से दुष्कर्म के आरोप में दो युवकों को जेल

रामगढ़ (झारखंड): झारखंड के रामगढ़ जिले के भडानी नगर थाना क्षेत्र के पाली गांव से एक आदिवासी समेत दो युवकों को एक नाबलिग आदिवासी लड़की से दुष्कर्म और एक अन्य से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया।
रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया, ‘घटना 16 फरवरी की है, जिसके संदर्भ में पीड़ित बालिकाओं के परिजनों ने शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करायी। पुलिस ने इस संबंध में त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार को पाली गांव से बलात्कार के अभियुक्त महेश बेदिया (25) और बलात्कार के प्रयास के अभियुक्त उसके मित्र राजू सिंह को गिरफ्तार किया।’ दोनों युवकों को पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार दोनों आदिवासी बालिकाएं क्रमश: 13 और 14 वर्ष की हैं। घटना के दिन दोनों निकट के पाली गांव के पास फुटबॉल के मैदान में फुटबॉल खेलने गयीं थीं। जब वे फुटबॉल खेलकर वापस अपने गांव आ रहीं थीं उसी समय दोनों आरोपितों ने दोनों को डरा धमकाकर अगवा कर लिया तथा निकट के खाली पड़े मकान में ले जाकर एक बालिका से बलात्कार किया जबकि दूसरी बालिका से बलात्कार की कोशिश की। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीसीबी को नहीं मिल रहा कोई प्रायोजक

कराची : कोरोना वायरस महामारी के आर्थिक दुष्प्रभावों का सामना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी करना पड़ रहा है जिसे इंग्लैंड में मौजूद राष्ट्रीय टीम आगे पढ़ें »

लगातार सातवीं जीत से रीयाल मैड्रिड ला लिगा खिताब के करीब

मैड्रिड : सर्गियो रामोस के दूसरे हाफ में पेनल्टी पर किये गये गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 1-0 से हराकर आगे पढ़ें »

कड़ी मेहनत के बदौलत तेज गेंदबाजी में मजबूत हुआ भारत : गांगुली

टी20 विश्व कप का टलना तय, ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड सीरीज के लिये कहा गया

यूएई और श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का ऑफर दिया

गृहमंत्रालय ने कॉलेज और प्रोफेशनल संस्थानों को फाइनल ईयर की परीक्षा कराने को दी मंजूरी

बंगाल में कोरोना का कहर जारी आज फिर आये 800 के पार मामले, 22 की हुई मौत

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना, उन्हें होगी सच्ची श्रद्धांजलि : राज्यपाल धनखड़

कोलकाता के नजदीक सौर पेड़ से रौशन होंगी पगडंडियां, पार्क

बंगाल में बने ऐप को ममता ने किया पेश कहा – यह देशभक्ति की पहचान

ऊपर