अलग अलग जगहों पर हाथी का हमला से दो युवक घायल ,कई दुकानें क्षतिग्रस्त

मालबाजार : डुआर्स के विभिन्न जगहों में धान पकने के बाद से हाथियों का तांडव चरम सीमा पर है। इसके अलावा हाथियों का हमला से डुआर्स के किसी ना किसी क्षेत्र से आये दिन जान माल का नुकसान की खबर सामने आ रही है । इसी बीच माल महकमा के अलग अलग जगहों पर हाथी का हमला से दो युवक घायल हुअा तो वही दो दुकानें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुयी । सूत्रों के मुताबिक शनिवार की रात 8 बजे के करीब दो युवक माल महकमा का उदलाबाड़ी ग्राम पंचायत के अधीन बाबुजोत से अपना घर उदलाबाड़ी लौट रहें थें । इस दौरान हाथियों का झुंड तारघेरा जंगल से उदलाबाड़ी चाय बागान की तरफ़ जा रही थी । तभी उदलाबाड़ी बागान संलग्न बाबुजोत इलाके में दोनों युवकों का सामना हाथियों का झुंड से होता है और हाथी का हमला से दो युवक घायल हो गये । घायल युवकों का नाम संजीव नागशिया व अमन मुंडा है और दोनों उदलाबाड़ी चाय बागान इलाका का रहने वाले थें । घटना की खबर पाकर स्थानीय लोगों ने घायलों को उदलाबाड़ी ग्रामीण हॉस्पिटल पहुंचाया । इसके बाद तारघेरा वन विभाग के वन कर्मी व आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर हाथियों को रिहायशी इलाके से निकालकर जंगल के तरफ़ भेजा तब पश्चात लोगों ने राहत का सांस लिया । दूसरी ओर माल प्रखंड के उदलाबाड़ी हाइ स्कूल के पीछे जंगली हाथी का हमला से मानाबाड़ी चाय बागान निवासी अजीत उरांव का दूकान का व्यापक नुकसान पहुंचा है । रात 12 बजे के करीब अचानक हाथी का रिहायशी इलाके में आ जाने से अफरा तफरी मच गयी थी । इलाके के लोगों ने पटाखों फोड़ कर किसी तरह हाथी को खदेड़ा फिर इसके बाद हाथी मजुमदार कॉलोनी होतें हुये स्टेशन के तरफ़ चली गयी और वह पर भी हाथी ने एक दूकान पर हमला कर दूकान क्षतिग्रस्त कर दिया ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कपूर और लौंग जलाने से दूर होती है घर की….

कोलकाताः लौंग एक ऐसी चीज है जिसका उपयोग अनेक कामों में किया जाता है जैसे किचन में मसाले के रूप में, आयुर्वेद में औषधि के आगे पढ़ें »

ऊपर