चतरा से 1.5 किलोग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

चतरा : झारखंड में चतरा जिला पुलिस ने अफीम तस्करों के खिलाफ चलाये गए विशेष अभियान में अंतर जिला गिरोह को दो तस्करों को गिरफ्तार कर 1.5 किलोग्राम अफीम बरामद की है। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने गुरुवार को बताया कि सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चारू गांव में स्थित अफीम तस्कर पिंटू दांगी के घर छापेमारी की। इस दौरान पिंटू के घर से अफीम खरीदने के लिए रखे 14 लाख 50 हजार रुपये, डेढ़ किलोग्राम अफीम, आईफोन समेत विभिन्न कंपनियों के चार मोबाइल फोन बरामद किये गये।

कुमार ने बताया, मौके पर से दो तस्करों संजय दांगी और निर्मल मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया है। संजय थाना क्षेत्र तथा निर्मल गिरिडीह जिले के गांडेय थाना क्षेत्र का निवासी है। छापामारी के दौरान गिरोह का मास्टरमाइंड पिंटू दांगी भागने में सफल रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों तस्कर पहले भी अफीम तस्करी के मामले में जेल जा चुके हैं। जेल से निकलने के बाद दोनों पुन: पिंटू दांगी के साथ मिलकर अफीम तस्करी में जुटे थे। वहीं गिरोह में शामिल अन्य तस्करों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तो क्या, उर्वशी रौतेला ने कर ली गुपचुप शादी!

मुंबई : अपने ग्लैमर और लुक के लिए अक्सर चर्चे में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चे में हैं। चर्चा का आगे पढ़ें »

सर्दियों में अमरूद के फायदे, बढ़ाती है रोग- प्रतिरोधक क्षमता

सर्दियों में पाए जाने वाले फलों में से एक है अमरूद। यह स्वाद में तो बहुत अच्छा होता ही है साथ ही यह सेहत बनाने आगे पढ़ें »

ऊपर