बेगूसराय में 120 किलो गांजा एवं शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में जीरोमाइल आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र के पपरौर में पुलिस ने 120 किलोग्रमा गांजा एवं भारी मात्रा में देसी-अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि जीरोमाइल ओपी क्षेत्र के पपरौर में बड़ी मात्रा में गांजा एवं शराब कारोबार की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर मोहम्मद शमशाद आलम के घर पर मंगलवार की रात छापामारी की गयी, जिसमें 120 किलो गांजा तथा 46 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। इस मामले में गांजा कारोबारी मोहम्मद शमशाद आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पूछताछ कर कारोबार के नेटवर्क के उद्भेदन की कोशिश की जा रही है। बरामद गांजा की कीमत दस लाख रुपये से अधिक बताई जाती है। वहीं, दूसरी ओर जीरोमाइल पुलिस ने पपरौर में मनोज साह के घर में शराब रखे जाने की गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की। इस कार्रवाई में 27 बोतल अंग्रेजी शराब तथा 110 बोतल देसी शराब बरामद की है। इस मामले में मनोज साह के पुत्र गौतम कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ड्रग्स मामले पर अभिषेक ने ताेड़ी चुप्पी…

- अभिषेक बच्चन पर किसी सोशल मीडिया यूजर ने साधा निशाना - अभिनेता को कभी उनकी जॉब तो कभी एक्टिंग पर ट्रोल किया जाता है - हर आगे पढ़ें »

विश्व शाकाहारी दिवस पर जानें सच्चाई!

नई दिल्लीः आज के दिन यानी 1 अक्टूबर को पूरी दुनिया में विश्व शाकाहारी दिवस मनाया जा रहा है। इसका मकसद शाकाहारी खाने को बढ़ावा आगे पढ़ें »

ऊपर