महज 20 रुपए बना 13 साल के लड़के का यौन उत्पीड़न का कारण

अलीगढ़ : यूपी के अलीगढ़ में एक शर्मनाक वारदात हुई है। यहां एक नाबालिग का किशोरों ने यौन उत्पीड़न कर दिया। दोनों किशोरों ने लड़के को 20 रुपए देकर कहा कि अब तुम अपना मुंह बंद रखना। धमकी भी दी कि किसी से भी इस घटना का जिक्र मत करना। यह घटना लोढ़ा इलाके में हुई। पीड़ित के पिता ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे को कुछ खेती का सामान लेने के लिए बाजार भेजा था। दोनों नाबालिग आरोपी पीड़ित के साथ बाजार गए थे। दोनों उसे पास के जंगल में ले गए और उसका यौन उत्पीड़न किया। पीड़ित ने घर पहुंचने के बाद अपने परिवार को पूरी कहानी बता दी। अब दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। पीड़ित के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों आरोपी उसके परिवार से परिचित थे। उसने पुलिस को बताया कि जब उसकी पत्नी अपराध के बारे में दो आरोपियों के माता-पिता से शिकायत करने गई, तो उन्होंने इस घटना के बारे में सुनने से इनकार कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेट की गैस से तुरंत आराम दिलाएंगे ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : दिनभर बैठे रहना और जरूरत से ज्यादा चाय पीना गैस बनने के लक्षणों में एक है। इसके अलावा गलत खानपान और गलत दिनचर्या आगे पढ़ें »

sanitizer

मतगणना केंद्रों पर कोविड प्रोटोकॉल को लेकर आयोग सख्त

विशेष सैनिटाइजेशन के साथ ही काउंटिंग टेबल पर भी सोशल डिस्टेंसिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में छठवें चरण का मतदान 22 अप्रैल को है। वहीं इसके बाद आगे पढ़ें »

ऊपर