लौंडा डांस करते-करते दो लड़कों को हुआ प्यार, शादी कर पहुंचे घर और फिर…

खगड़ियाः जिले में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। यहां लौंडा डांस करने वाले दो युवकों में प्रेम हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद दोनों में से एक लड़का साड़ी पहनकर और मांग में सिंदूर भरकर दूसरे लड़के के घर पहुंच गया और खुद को उसकी पत्नी बताना लगा, जिसके बाद लड़के के घरवाले ने दोनों को अलग किया और साड़ी पहनकर पहुंचने वाले लड़के को वहां से भगा दिया। बताया जा रहा है कि दोनों ने पूर्णिया के एक मंदिर में शादी की है। मामला बलहा पंचायत के झमटा गांव का है। बताया जा रहा है कि जिले के बखरी प्रखंड के बुधौरा गांव के रहने वाले पृथ्वी सदा के बेटे अंग्रेज कुमार उर्फ अनंत साड़ी पहनकर और सिंदूर लगाकर वार्ड संख्या-10 निवासी चलितर सदा के घर पहुंच गया। अंग्रेज कुमार ने कहा कि रुपेश सदा ने उसके साथ 10 दिन पहले शादी की। चलितर सदा का बेटा रुपेश सदा पहले से शादीशुदा है। इधर दोनों युवक के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों पेश से पेशे से लौंडा डांसर हैं। एक साथ दोनों रोजी रोटी कमाने के लिए लौंडा डांस करते हैं। इससे उनका परिवार चलता है। डांस करने के दौरान ही दोनो में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने भागकर पूर्णिया के एक मंदिर में शादी कर ली।

लौंडा डास कर चलाते हैं परिवार

वहीं रूपेश और अंग्रेज कुमार की शादी पर उनके परिवार वालों ने कहा कि युवक लौंडा डास करते हैं। वह शादी समारोह में डांस करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। एक दिन किसी प्रोग्राम में डांस करने के बाद बखरी का एक युवक साड़ी पहनकर घर पहुंच गया। तब लोगों ने अफवाह उड़ा दिया कि दोनों ने शादी कर ली है, जबकि ऐसी कोई बात नहीं है। परिजनों ने कहा कि दोनों लड़कों को अलग कर दिया है। इधर इलाके में समलैंगिक शादी की खूब चर्चा हो रही है।

 

Visited 413 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!