दुमका में युवक की हत्या मामले में प्रेमिका समेत दो गिरफ्तार

दुमका : झारखंड में दुमका जिले के मसलिया थाना क्षेत्र में बेलपहाड़ी टोंगला जंगल में एक पखवाड़े पूर्व एक व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिस ने उसकी प्रेमिका समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने रविवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के बेलपहाड़ी टोंगला जंगल से बीते 28 फरवरी को एक अज्ञात व्यक्ति की क्षत-विक्षत लाश बरामद की गयी थी। इस संबंध में मसलिया थाना में भादवि की धारा 302, 201 और 34 के तहत कांड संख्या 10/2020 दर्ज कर पुलिस उपाधीक्षक संतोष कुमार और थाना प्रभारी संजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छानबीन शुरू की गयी। छानबीन के क्रम में बरामद अज्ञात व्यक्ति की शिनाख्त मसलिया थाना क्षेत्र के भेलाडीह गांव निवासी मनोज सोरेन (25) के रूप में हुई। अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर अनुसंधान के क्रम में पुलिस द्वारा मृतक की प्रेमिका एल्बीन मुर्मू से पूछताछ की गयी तो उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। इसके बाद प्रेमिका एल्बीन मुर्मू और उसके दूसरे प्रेमी बुधन पुजहर को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किसानों से बातचीत से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बुलाई बैठक

नई दिल्ली : केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर 10वें दिन भी जमे हुए हैं। शनिवार को केंद्र सरकार और किसानों आगे पढ़ें »

आज से ‘आर नोय अन्याय’ की होगी शुरुआत, आयेंगे 8 केंद्रीय मंत्री

कोलकाता : आज यानी शनिवार से भाजपा के ‘आर नोय अन्याय’ अभियान की शुरुआत की जाएगी जिसके लिए शुक्रवार को हेस्टिंग्स स्थित भाजपा कार्यालय में आगे पढ़ें »

ऊपर