दुमका में युवक की हत्या मामले में प्रेमिका समेत दो गिरफ्तार

दुमका : झारखंड में दुमका जिले के मसलिया थाना क्षेत्र में बेलपहाड़ी टोंगला जंगल में एक पखवाड़े पूर्व एक व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिस ने उसकी प्रेमिका समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने रविवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के बेलपहाड़ी टोंगला जंगल से बीते 28 फरवरी को एक अज्ञात व्यक्ति की क्षत-विक्षत लाश बरामद की गयी थी। इस संबंध में मसलिया थाना में भादवि की धारा 302, 201 और 34 के तहत कांड संख्या 10/2020 दर्ज कर पुलिस उपाधीक्षक संतोष कुमार और थाना प्रभारी संजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छानबीन शुरू की गयी। छानबीन के क्रम में बरामद अज्ञात व्यक्ति की शिनाख्त मसलिया थाना क्षेत्र के भेलाडीह गांव निवासी मनोज सोरेन (25) के रूप में हुई। अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर अनुसंधान के क्रम में पुलिस द्वारा मृतक की प्रेमिका एल्बीन मुर्मू से पूछताछ की गयी तो उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। इसके बाद प्रेमिका एल्बीन मुर्मू और उसके दूसरे प्रेमी बुधन पुजहर को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेयर मार्केट को लॉकडाउन अपडेट्स का इंतजार, निफ्टी- सेंसेक्स में 0.5% की गिरावट

नई दिल्ली : बुधवार के कारोबार के दौरान निफ्टी और सेंसेक्स में उतार-चढ़ाव देखा गया और 0.5% की गिरावट के साथ बंद हुआ।  एंजिल ब्रोकिंग आगे पढ़ें »

income tax office

आयकर 5 लाख रुपये तक के सभी लंबित आयकर रिफंड तत्काल जारी करेगा, 14 लाख करदाताओं को होगा फायदा

नई दिल्ली : कोरोना आपदा के मद्देनजर केंद्र सरकार ने आज कुछ बड़े राहत पैकेजो का ऐलान किया है। वित्त मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति आगे पढ़ें »

ऊपर