ट्यूशन टीचर 6 साल तक करता रहा रेप, शादी के बाद पति को भेज दी अश्लील फोटो और वीडियो

बिहार : बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्यूशन टीचर छात्रा का 6 सालों तक यौन शौषण करता रहा। दूसरी जगह शादी होने के बाद आरोपी टीचर ने छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल कर उसके पति को भेज दिए। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और तुरंत ही कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पीड़िता का आरोप है कि टीचर ने डरा धमकाकर उससे साथ रेप किया फिर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाए। आरोपी उसे ब्लैकमेल कर उसका 6 साल तक दुष्कर्म करता रहा। फिर छात्रा की 2021 में किसी दूसरे युवक से शादी हो गई लेकिन ये बात टीचर को पसंद नहीं आई और वो लगातार उसे फोन कर परेशान करने लगा और संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।
जब पीड़िता ने विरोध करना शुरू किया तो आरोपी टीचर ने छात्रा का अश्लील वीडियो और फोटो पति के मोबाइल पर भेज दिए। पीड़िता के पति ने वीडियो देखा और दंग रह गया। इस पर उसने आपत्ति जताई और पीड़िता अपने मायके आ गई। जहां उसने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि छात्रा का रिश्ता टूटने के कगार पर है।
पीड़िता के पिता ने बताया कि साल 2015 में बेटी को पढ़ाने के लिए गांव में ही एक ट्यूशन लगा दिया था। इसी दौरान आरोपी टीचर ने उनकी बेटी को अपने झांसे में ले लिया और उसके साथ जबरन संबंध बनाने लगा। फिर उसकी अश्लील तस्वीर खींची और ब्लैकमेल कर उसके साथ 6 साल तक संबंध बनाता रहा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर