टीएसपीसी नक्सलियों ने गवर्नर हाउस के पास पोस्टर लगाकर दी ये धमकी

 

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में मंगलवार को नक्सलियों ने राज्यपाल के आवास के पास पोस्टर लगाकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इन चरम वामपंथी विद्रोहियों ने राज्यपाल के निवास से कुछ ही दूरी पर स्थित देव कमल अस्पताल की बाहरी दीवारों पर ये पोस्टर चिपकाए, जिनमें राज्य में संचालित कोयला कंपनियों को भी धमकी दी गई।

माओवादी संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति समिति (टीएसपीसी) द्वारा लगाए पोस्टरों में राज्य, केंद्र और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के खिलाफ दुष्प्रचार किया गया। एक पोस्टर में लिखा कि किसानों और मजदूरों को उन लोगों के खिलाफ एकजुट होना चाहिए, जो जल, जंगल और जमीन छीनने का प्रयास कर रहे हैं। एक अन्य में लिख गया कि ‘जो एक भारत श्रेष्ठ भारत’ की बात करते हैं, वो जरा विस्थापितों की स्थिति को देखें। राजनेता, सांसद, विधायक सभी चोर हैं और ये पूंजीपति वर्ग का हिस्सा हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

5.62 लाख भारतीय फेसबुक यूजर्स का डाटा चोरी

कैम्ब्रिज एनालिटिका पर सीबीआई ने दर्ज किया केसं नई दिल्ली : सीबीआई ने भारत में 5.62 लाख फेसबुक यूजर्स का डाटा चोरी होने के मामले में आगे पढ़ें »

चुनाव के मद्देनजर तैनात किए जाएंगे बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले चुनाव आयोग के अधिकारियों ने सभी दलों के नेताओं और आला अधिकारियों के आगे पढ़ें »

ऊपर