सेक्स करने से पहले आजमा लें ये टिप्स, आ जायेगा मजा

कोलकाताः जब भी आप एक नए रिश्ते के बंधन में बंधते हैं, तो आपकी पहली चाहत अपने साथी के साथ “शारीरिक संबंध” बनाने की होती है। एक तरफ, यह आपको उत्साहित और उत्सुक महसूस कराता है, लेकिन दूसरी ओर, यह आपको परेशान और चिंतित भी करता है। आपका साथी बिस्तर में क्या पसंद करता है, क्या आप उन्हें संतुष्ट कर पाएंगे या नहीं, वे आपसे क्या उम्मीद करेंगे – जैसे कुछ सामान्य प्रश्न हैं, जो हमारे सिर में पॉप करते हैं। इन चीजों को सही तरीके से करने के अलावा, कुछ चीजें हैं जो आपको हमेशा सेक्स करने से पहले करनी चाहिए। यहां उन्हीं 7 बातों के बारे में बताया गया है।

बेडरूम से जाने से पहले सेक्स के लिए तैयार होने के लिए कुछ सेक्सुअल क्रियाएं करें, जिससे आपका साथी आपके इशारे को समझकर एक रोमांचक मुठभेड़ के लिए तैयार हो सकता है। इसके लिए कुछ संकेत हैं, जैसे- अपने साथी को सुबह में एक लंबा चुंबन दें, दिन के दौरान एक चुलबुला-सा मैसेज भेजें, या जब वे दरवाजे के पास से गुजर रही हो तो उन्हें ललचाने के लिए आंख मारें। यह सब उनको अपनी कल्पना को भटकाने के लिए और अपने शरीर को गर्म होने के लिए पर्याप्त समय देता है।

सुरक्षित सेक्स बेहद जरूरी है। सेक्स करने के लिए पुरुषों को कंडोम तैयार रखना चाहिए, जिससे वे एक सुरक्षित सेक्स के लिए अच्छी तरह तैयार रहेंगे। एक रोमांटिक शाम का आगाज घर पर ही करें, जब आप बाहर जाना नहीं चाहते हैं या उनके साथ अकेले में कुछ समय बिताना चाहते हैं।

अपने मोहक हावभाव दिखाकर माहौल तैयार करें, जो एक मनोहारी रात के लिए उनका मूड सेट करने में मदद कर सकते हैं। इसमें आपके साथी की पसंदीदा प्लेलिस्ट, धीमी रोशनी, मोमबत्तियों का प्रकाश और खुशबू को शामिल किया जा सकता है। ये सभी एक्सपीरियंस एक मजेदार रात को बनाने में मदद कर सकते हैं।

सेक्स की शुरुआत मन में होती है। इसलिए रोमांटिक कविताएं या कहानियां पढ़ें और आंखें बंद करके सेक्स की कल्पना करें। यह सेक्स की तैयारी के लिए आपकी संवेदनाओं को जगाने के लिए चमत्कार कर सकता है। आप इसे पूरे दिन में घंटों तक सेक्स करने के लिए कर सकते हैं। सेक्स की शुरुआत करने के कुछ मजेदार तरीके, सिर्फ महिलाओं के लिए

अपने मन में एक मानसिक टू-डू लिस्ट बनाएं, जिसमें वह सब कुछ शामिल है, जो आप करना चाहते हैं। यदि आप पहले से ही सब कुछ करने के बारे में सोच चुके हैं, तो आप सेक्स का पूरा आनंद उठा सकते हैं! गर्मी के सीजन में इन तरीकों से बढ़ाएं सेक्स पावर

अपने साथी को सेक्सी और आकर्षक महसूस करना एक महत्वपूर्ण घटक है जो यौन आनंद में अपना भरपूर योगदान देता है। सेक्स करने से पहले कुछ ऐसा करें, जिससे आप थोड़ा कामुक और कॉन्फिडेंट महसूस करें। यह कुछ भी हो सकता है जो आपको अधिक आकर्षक महसूस कराता है और आपको अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा बार सेक्स का आनंद लेने के लिए उत्तेजित करता है।

ऐसा माना जाता है कि माइंडफुलनेस हमारे ध्यान को बढ़ाने और आनंददायक यौन संवेदनाओं पर ध्यान केंद्रित करने में मदद कर सकती है, जिससे बेहतर और ज्यादा संतोषजनक सेक्स हो सकता है। इसलिए,अपने व्यस्त कामकाजी जीवन से थोड़ा समय निकालकर सेक्स करने से पहले, थोड़ी देर सांस लें और रिलैक्स के लिए कुछ गहरी सांसें छोड़ें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर