7 लोगों को रौंद एक किलोमीटर तक चला गया ट्रक, मासूम समेत 4 की हुई मौत

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक बड़ा हादसा सामने आया। यहां सड़क के किनारे फल का ठेला लगाने वाले को एक ट्रक रौंदता हुआ आगे निकल गया। ट्रक ने कुल सात लोगों को रौंदा। इस हादसे में चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं इस दौरान तीन लोग घायल हो गए। जिन लोगों की मौत हुई उसमें एक 12 वर्षीय बच्चा भी शामिल है। फिलहाल पुलिस ने मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक किलोमीटर तक चला गया ट्रक
बताया गया कि यह लोग नगला पटवारी के पास चाय की दुकान पर बैठे हुए थे। यहां सड़क किनारे ही एक ठेला भी लगा हुआ था। इसी बीच बेकाबू ट्रक ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया इसके बाद वह एक किलोमीटर तक चला गया। इस बीच बेकाबू ट्रक के चपेट में तकरीबन सात लोग आ गए। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं आनन-फानन में लोगों ने इसको लेकर पुलिस को सूचित किया। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।

बच्चे की भी हुई मौत
घटना के बाद मौके पर ही एएमयू के दो कर्मचारियों समेत चार लोगों की मौत हो गई। जिन लोगों की मौत हुई है उसमें एक बच्चा भी शामिल है जिसकी उम्र 12 वर्ष है। वहीं इस बीच तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनका इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की नाराजगी भी देखने को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें भी शांत करवाया। इसी के साथ शव को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर