ट्रक और कार में टक्कर, 4 लोगों की मौत, 2 घायल

 

 

रांची : झारखंड में सोमवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतकों में दो पुरुष और महिलाएं हैं, जिनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दरअसल, सराईकेला खरसावां जिले के ईचागढ़ थाना क्षेत्र के एनएच 33 स्थित दारूदा के पास सोमवार को दशम फॉल जा रहे कार सवारों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की आवाज सुनकर लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस की सहायता से सभी घायलों को बाहर निकाला,जिसमें चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गये। मरने वाले चारों लोग आदित्यपुर स्थित मांझीडीह के रहने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नार्थ कोलकाता में दही चूड़ा कार्यक्रम का आयोजन

कोलकाता : नार्थ कोलकाता भाजपा महिला मोर्चा की महासचिव मंजू गुप्ता द्वारा दही चूड़ा कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व अन्य । आगे पढ़ें »

अंतिम मतदाता सूची में 7 करोड़ से अधिक मतदाता

  राज्य चुनाव आयोग ने जारी की मतदाता सूची कोलकाताः राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच राज्य चुनाव आयोग की तरफ से अंतिम मतदाता आगे पढ़ें »

ऊपर