जोधपुर में मूसलाधार बारिश के बीच दर्दनाक हादसा, गड्ढे में डूबकर 4 बच्चों की मौत

जोधपुर : जोधपुर में मूसलाधार बारिश के बीच दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां बारिश से जमा पानी में डूबकर 4 बच्चों की मौत हो गई है। जोधपुर जिले के बावड़ी स्थित गोविंदपुरा गवारियो की ढाणी में बच्चे नहाने के लिए पानी में कूदे थे, लेकिन चारों की इसमें डूबने से मौत हो गई। फिलहाल सभी बच्चो के शव को गांव की सीएचसी में रखवाया गया है। दरअसल 24 घंटे से जोधपुर जिले और संभाग में लगातार भारी बारिश हो रही है। जोधपुर शहर में जहां 30 से अधिक कॉलोनियों में बाढ़ जैसे हालात सामने आए हैं तो वही आज जोधपुर जिले के बावड़ी कस्बे में बारिश से जमा पानी में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। जोधपुर से 70 किलोमीटर दूर बावड़ी के गोविंदपुरा स्थित गवारियो की ढाणी में 12 से 16 साल की उम्र के 4 बच्चे बारिश के जमा पानी में नहाने के लिए कूदे थे। लेकिन उन्हें गहराई का अंदाजा नहीं था। प्रशासन ने चारों शवों को निकालकर गांव के सीएचसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
पानी की गहराई से अनजान थे बच्चे
बच्चे गांव के पास बारिश से जमा हुए पानी को देखने निकले थे। खूब पानी देखकर वह खुद को मस्ती करने से रोक नहीं पाए। सभी ने नहाने का मन बनाया और पानी में कूद पड़े।
इन चार बच्चों की डूबने से हुई मौत
बावड़ी में हुए हादसे के दौरान 4 बच्चों में से दो सगे भाई बहन थे। किशोर और अनीता भाई बहन थे। उनके पड़ोस में ही रहने वाले पिंटू ओर संजू गांव के पास जमा बारिश के पानी को देखने निकले थे। पिंटू ओर किशोर की उम्र 12 साल है तो अनिता की उम्र 15 साल ओर संजू की उम्र 16 साल थी। फिलहाल गांव के चारो बच्चो की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में घुस कर शराब पी, रोकने पर डॉक्टर की पिटाई

बेंटरा इलाके की घटना हावड़ा : हावड़ा में युवकों का एक दल एक डॉक्टर के घर में घुसकर शराब पी रहा था। आरोप है कि जब आगे पढ़ें »

ऊपर