सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की काफी भीड़ सड़कों पर देखी गयी। खासतौर पर उत्तर कोलकाता में लोगों की भीड़ उमड़ने के कारण विभिन्न सड़कों पर वाहनों की जाम देखी गयी। कोलकाता पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार की दोपहर के बाद से काफी देर तक बीटी रोड पर ट्रैफिक जाम की स्थिति रही। टाला ब्रिज खुलने के बाद पहले की तरह इस ब्रिज पर वाहनों की भीड़ देखी गयी है। टाला इलाके के सभी पूजा पंडालों में लोगों की भीड़ देखी गयी है। इसके लिए बीटी रोड से लेकर श्यामबाजार तक वाहनों की गति धीमी पड़ गयी। इस दौरान मध्य कोलकाता के कई सड़कों पर वाहनों की जाम के कारण ट्रैफिक धीमी गति से चल रही थी। रवीन्द्र सरणी को बंद कर दिया गया। महात्मा गांधी रोड पर वाहनों का यातायात स्वाभाविक था। विधान सरणी के ऊपर से धीमी गति से वाहन चल रहे थे। इसके अलावा काशी बोस लेन और कॉलेज स्ट्रीट को बंद रखा गया है। श्यामबाजार से सियालदह जाने के रास्ते में एपीसी रोड पर भी वाहनों की जाम देखी गयी है। सियालदह की तरफ से वाहनों का यातायात स्वाभाविक रहा।
मध्य कोलकाता में विभिन्न सड़कों पर यातायात की स्थिति आम तौर पर अच्छी होती है। वहीं अगर ठाकुर उन्हें देखने बाहर जाते हैं तो बिधाननगर क्षेत्र में जाम की कोई संभावना नहीं है। सॉल्टलेक में एफडी ब्लॉक समेत अन्य पूजाओं को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग ईएम बाईपास रोड का सहारा लेते हैं। हालांकि, उस सड़क पर भी बड़े ट्रैफिक की कोई खबर नहीं है। वहीं दूसरी ओर सप्तमी पर भी श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब का ‘वेटिकन सिटी’ पवेलियन खचाखच भरा रहता है। इससे वीआईपी रोड पर ट्रैफिक धीमा रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी मामले में गिरफ्तार आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार को आमिर खान को आगे पढ़ें »

ऊपर