सेक्स के दौरान बेस्ट ऑर्गेज्म पाने के टॉप सीक्रेट्स

कोलकाताः एक आनंददायक पूर्ण उत्तेजना से भरे ऑर्गेज्म को प्राप्त करने की इच्छा हर कोई रखता है। लेकिन सच कहा जाए, तो सेक्स और जुनून के बहुत सारे दौर से गुजरने के बाद भी कुछ लोग ही इसे हासिल कर पाते हैं। एक माइंड ब्लोइंग ऑर्गेज्म को प्राप्त करने का सीक्रेट कतई एक्स्ट्राऑर्डिनरी नहीं है, जैसा कि आमतौर पर लोग इसे मानते हैं। बेस्ट सेक्सुअल एक्सपीरिएंस को प्राप्त करने के लिए, यहां कुछ टॉप सीक्रेटस दिए गए हैं, जिन्हें अपनाकर और आजमाकर आप अब तक के सबसे अच्छे संभोग सुख के चरमसुख को पाने का आनंद प्राप्त कर सकते हैं!

सेक्स के लिए सही पोजिशन अपनाएं

यह सब पोजिशंस के बारे में है। महिलाएं ऑर्गेज्म की प्राप्ति के लिए अपने पार्टनर के ऊपर बैठकर गहराई तक सेक्सुअल इंटरकोर्स का आनंद लेने की शुरुआत कर सकती हैं। यह महिला को उसके सही स्थान पर हिट करने के लिए उसके अनुसार आगे बढ़ने की अनुमति देता है, और पुरुष को उदात्त कामोत्तेजना महसूस करने की भी अनुमति देता है। एक बेस्ट पोजीशन वह होती है, जिसमें दोनों पार्टनर एक-दूसरे में गहराई तक आसानी से प्रवेश कर सकें।

पार्टनर आपस में डर्टी टॉक करें

सेक्स के दौरान पार्टनर आपस में गंदी बातें कर सकते हैं, क्योंकि यह उत्कटता और यौन तनाव को बढ़ाने में काफी हद तक मदद करता है। कभी-कभी, पुरुष जानना चाहते हैं कि उनकी पार्टनर बिस्तर में क्या चाहती है। आपके यह बताने से उन्हें अच्छा लगेगा कि आप अच्छी यौन उत्तेजना के लिए क्या चाहती हैं। गहरी, सेक्सी आवाज में कराहना भी एक अच्छा टर्न-ऑन है!

मैस्टरबेशन करना सीखें

मैस्टरबेशन सेक्स की संतुष्टि के लिए खुद के द्वारा किया जाने वाला एक आत्म-उत्तेजक कार्य है, जो आपको अत्यधिक आनंद देता है और यह समझने में मदद करता है कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं। एक बार जब आप मैस्टरबेशन करना शुरू कर देंगे, तो आप समझ जाएंगे कि आपको क्या पसंद है और क्या नहीं। मैस्टरबेशन आपको आपके शरीर के उत्तेजक बिंदुओं के बारे में बहुत कुछ सिखाता है।

कीगल एक्सरसाइज करें

महिलाएं कीगल एक्सरसाइज का विकल्प चुन सकती हैं, क्योंकि यह कूल्हे और योनि की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए एक शानदार एक्सरसाइज है। यह एक्सरसाइज सेक्स के समय संतुष्टिदायक ऑर्गेज्म पाने में मदद करता है, जो निश्चित रूप से आपको वह मसाला देगा, जिसकी तलाश आप अपनी सेक्स लाइफ के लिए कर रहे हैं। दिन में आप कुछ समय कीगल को करने के लिए निकाल सकती हैं।

ऑर्गेज्म पाने में थोड़ा समय लगाएं

जब आप ऑर्गेज्म के करीब हों, तो अपने आप को और अपने पार्टनर को वहीं रोक दें। ऑर्गेज्म में यह देरी आपको अपनी ऑर्गेस्मिक मांसपेशियों को नियंत्रित करने में मदद करेगी, जिससे आपको बेहतर ऑर्गेज्ममिल सकेगा। आप जितनी देर प्रतीक्षा करेंगे, आपको उतनी ही अधिक उत्तेजना मिलेगी और विस्फोट उतना ही बड़ा होगा। आप इसे अपने और अपने साथी के क्लाइमेक्स तक पहुंचने के बाद चरमसुख पाने से पहले कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर