जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के शीर्ष कमांडर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गुमला : जिले में उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के शीर्ष कमांडर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना जिले घाघरा थाना क्षेत्र के लावादाग में हुई। जहां जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के शीर्ष कमांडर शुकर उरांव की गोली मार कर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलास नहीं हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए छानबीन में जुटी हुई है। घटनास्थल से पुलिस ने गोली के खोखे बरामद किए हैं। बहरहाल, घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मालूम हो कि शीर्ष कमांडर शुकर उरांव कुख्यात नक्सली था और गुमला के अलावा घाघरा, बिशुलपुर, लोहरदगा के सेन्हा सहित कई थाना क्षेत्रों में आतंक का पर्याय था। नक्सली के मारे जाने से जहां एक ओर लोगों ने राहत की सांस ली है। वहीं अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि नक्सली की गोली मारकर हत्या किसके द्वारा की गई है। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने लावादाग स्थित एक मैदान में एक युवक का शव देखा, जिसकी सर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। युवक की पहचान जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के शीर्ष कमांडर शुकर उरांव के रूप में हुई। इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि शुकर उरांव की आपसी विवाद में गोली मारकर हत्या की गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर