जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के शीर्ष कमांडर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गुमला : जिले में उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के शीर्ष कमांडर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना जिले घाघरा थाना क्षेत्र के लावादाग में हुई। जहां जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के शीर्ष कमांडर शुकर उरांव की गोली मार कर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलास नहीं हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए छानबीन में जुटी हुई है। घटनास्थल से पुलिस ने गोली के खोखे बरामद किए हैं। बहरहाल, घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मालूम हो कि शीर्ष कमांडर शुकर उरांव कुख्यात नक्सली था और गुमला के अलावा घाघरा, बिशुलपुर, लोहरदगा के सेन्हा सहित कई थाना क्षेत्रों में आतंक का पर्याय था। नक्सली के मारे जाने से जहां एक ओर लोगों ने राहत की सांस ली है। वहीं अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि नक्सली की गोली मारकर हत्या किसके द्वारा की गई है। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने लावादाग स्थित एक मैदान में एक युवक का शव देखा, जिसकी सर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। युवक की पहचान जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के शीर्ष कमांडर शुकर उरांव के रूप में हुई। इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि शुकर उरांव की आपसी विवाद में गोली मारकर हत्या की गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जवाद चक्रवात : हावड़ा प्रशासन अलर्ट पर, जायजा लेने पहुंचे मंत्री

हावड़ा फेरी परिसेवा अस्थायी तौर पर बंद, कई ट्रेनें रद्द हावड़ा : जवाद को लेकर राज्य समेत हावड़ा में बारिश शुरू हो चुकी है। रविवार की आगे पढ़ें »

ऊपर