चोरी, छिनताई जैसी घटनाओं को रोकने के लिये वाइस चेयरमैन ने पुलिस अधीक्षक की मुलाकात

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी शहर में पिछले कुछ दिनों से चोरी, छिनताई ,नशीली दवाओं का सेवन जैसी कई घटनाएं काफी बढ़ गई है एवं इस घटना में शामिल दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाये। उक्त बातें जलपाईगुड़ी नगरपालिका के वाइस चेयरमैन सैकत चट्टोपाध्याय ने मंगलवार को जलपाईगुड़ी पुलिस अधीक्षक देवर्षि दत्त से मुलाकात कर ज्ञापन देने के बाद कहीं । सैकत चटर्जी ने बताया की पुलिस सुपर से लेकर कोतवाली आईसी, डीएसपी तक सभी पुलिस आलाधिकारी काफी कुशल है। लोगों का एक वर्ग बाहर से आकर इलाके के कुछ लोगों को अपराधी गतिविधियों में लिप्त कर रहें हैं। अवैध तरीके से नशीली पदार्थों को बेचने वालों को चिन्हित कर गिरफ्तार करना होगा ताकि जलपाईगुड़ी शहर को अपराध मुक्त बनाया जा सकें। अगर जरूरत पड़ी तो पुलिस प्रशासन व नगरपालिका एक साथ मिलकर इसे रोकने के दिशा में काम करेगी तो वहीं पुलिस अधीक्षक देवर्षि दत्त ने बताया की उक्त समस्त विषय पर पुलिस लगातार नजर बनाये हुए हैं और मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर