शनि की पीड़ा से मुक्ति पाने के लिए चीनी के साथ करें ये टोटके, घर में रहेगी सुख-शांति

कोलकाता : चीनी के दाने जहां एक ओर चाय की मिठास बढ़ाते हैं, वहीं दूसरी तरफ आपके जीवन में चल रही तकलीफों को भी दूर करने में कारगर साबित होते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार चीनी का ग्रहों से कनेक्शन है। बता दें लाल किताब एक ज्योतिषीय ग्रंथ है, जिसमें जीवन की कुछ तकलीफे और परेशनियों के बारे में बताया गया है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार जल में शक्कर के कुछ दाने मिलाकर सूर्यदेव को अर्घ्य देने से आपकी सभी परेशनियां दूर हो जाती हैं। इसके साथ ही हमें ग्रह दोष से मुक्ति मिलती है।
अगर आप इंटरव्यू या फिर किसी अच्छे काम से बाहर जा रहे हैं, तो एक दिन पहले रात में तांबे के बर्तन में चीनी और पानी मिलाकर रख दें। अब शुभ काम के लिए जाने से पहले इसका सेवन करें। ऐसी मान्यता है कि ये टोटका करने से आपको आपके काम में सफलता जरूर मिलेगी।
यदि आपको जीवन में बार बार कारोबार में रुकावट उत्पन्न हो रही है, तो हर दिन तांबे के गिलास में चीनी पानी का घोल बनाकर पिएं। ऐसा करने से कुंडली में सूर्य की दृष्टि मजबूत होती है। इसके अलावा शनि की पीड़ा से मुक्ति पाने के लिए चीनी को पीसकर उसमें नारियल के टुकड़े मिला दें। इसके बाद इसे चीटियों को खिलाएं. ऐसा करने से शनि की पीड़ा से मुक्ति मिलती है।
पितृदोष से छुटकारा पाने के लिए आटे में चीनी मिलाकर कौवों को खिलाएं। राहु दोष को दूर करने के लिए लाल कपड़े में चीनी बांधकर रात को सोते समय अपने तकिए के नीच रख लें। यह टोटका कुछ दिन तक लगातार करें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता में भी मंडराया मंकी पॉक्स का साया

कोलकाता : मंकी पॉक्स लेकर राज्य में भी ख़तरा मंडरा रहा है। यही कारण है कि एयरपोर्ट व विभिन्न सीमाई इलाकों में इसे लेकर सतर्कता आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

ऊपर