एक ही लड़के को दिल दे बैठी तीन सगी बहनें, प्यार के ‘पागलपन’ में उठाया ये कदम

नई दिल्ली: इश्क में कोई किस हद तक जा सकता है इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में देखने को मिली है। यहां तीन बहनें एक ही युवक के प्यार में इस कदर पागल हो गईं कि सब कुछ छोड़-छाड़ के घर से भागने का फैसला कर लिया। परिजन उनके प्यार के खिलाफ थे और इसके बाद तीनों बहनें घर से भाग गईं।

एक युवक पर आया 3 लड़कियों का दिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामपुर के अजीम नगर थाने के एक गांव में यह वाकया हुआ है। गांव की रहने वाली तीन बहनें एक ही युवक को अपना दिल दे बैठीं। हालांकि उन बहनों को आपस में पता नहीं था कि जिस लड़के से वह प्यार करती हैं वह एक ही है। परिजनों को जब इस अजब प्रेम की कहानी का पता चला तो उन्हें बेटियों को युवक से दूर रहने को कहा लेकिन इसका ज्यादा असर नहीं हुआ। एक दिन अचानक मौका पाकर तीनों बहनें एक ही युवक के साथ घर छोड़कर भाग गईं। इसके बाद परेशान परिजन अपनी बच्चियों की तलाश में जुट गए हैं लेकिन 8 दिन होने के बाद भी अब तक उनका कुछ अता-पता नहीं लग सका है। जानकारी के मुताबिक तीन में से दो लड़कियां नाबालिग हैं जबकि एक युवती बालिग बताई जा रही है।

पुलिस में नहीं दी शिकायत

अब तक परिजनों ने लोक-लाज के डर से थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस का कहना है कि अगर उन्हें इस मामले में कोई लिखित शिकायत मिलेगी तो जरूर कार्रवाई की जाएगी। प्यार का ऐसा किस्सा अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है और जिसको भी इस घटना के बारे में पता चला वह हैरान रह गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अजीबोगरीबः जन्म देने पहुंची तो पता चला कि गर्भवती ही नहीं

खड़गपुर में आया अजीबोगरीब मामला - गर्भवती न होने की बात जान पैरों तले खिसकी जमीन खड़गपुरः चिकित्सकों की राय पर यदि कोई महिला खुद को गर्भवती आगे पढ़ें »

ऊपर