धनबाद रेलवे क्वार्टर से तीन जिंदा बम बरामद

धनबाद: धनबाद जिले के पुराना स्टेशन इलाके के रेलवे क्वार्टर में बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। मौके पर धनसार थाना प्रभारी पहुंचे और वरीय अधिकारियों ने रांची से बम निरोधक दस्ता को बुलाया और बम को निष्क्रिय करने की कोशिश की गई। इसे लेकर धनसार थाना प्रभारी जयराम प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बीती रात एक अपराधी को पकड़ा गया था, जिससे पूछताछ के बाद पता चल कि रेलवे के सील किए गए क्वार्टर में बम बनाने का काम कुछ अपराधी किस्म के लोग के सहयोग से किया जाता है। तीन बम मिले, जिसे निष्क्रिय करने के लिए रांची से टीम बुलाई गई। रांची से धनबाद पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने क्वार्टर में एक कार्टून में रखे तीन जिंदा बम बरामद किए हैं। दस्ते ने बम को किसी सुनसान स्थान में ले जाकर निष्क्रिय करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि दहशत फैलाने को लेकर बम यहां रखा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मायके से खाली हाथ लौटी, सजा में जिंदा जला दिया

दर्दनाक मौत -पहले एसिड से जलाया फिर किरोसिन से -पति समेत चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज, सभी आरोपित फरार -दो दिनों तक जिंदगी व मौत से आगे पढ़ें »

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर