सहारनपुर में पुलिस की गोली से तीन डकैत घायल

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के नागल क्षेत्र में बुधवार को एक मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से तीन डकैत घायल हो गये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि तड़के नागल तिराहे पर चेकिंग के दौरान दो मोटरसाइकिलों पर सवार बदमाशों को पुलिस ने ललकारा जिस पर उन्होंने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गये जबकि तीन अन्य अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। घायल बदमाशों की पहचान मसरूर, शाकिर और उस्मान के तौर पर की गयी है। उनके कब्जे से बिना नम्बर की बाइक और अवैध अस्त्र बरामद किये गये हैं। गिरफ्तार बदमाश पेटी गैंग के हैं। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल भर्ती किया गया है। पुलिस फरार तीन अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर