गोपालगंज में  वाहन लुटेरा गिरोह के तीन गिरफ्तार

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में बुधवार को वाहन जांच के दौरान पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ अंतरप्रांतीय वाहन लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सू्त्रों ने यहां बताया कि वाहन जांच के क्रम में संदेह के आधार पर दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को रोक कर वाहन से संबंधित कागजात की मांग की गयी। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक कागज देने में आनाकानी करने लगे। युवकों से जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। युवकों ने मोटरसाइकिल को चोरी की बताते हुए स्वीकार किया कि वे सभी अंतर प्रांतीय वाहन लुटेरा गिरोह के सदस्य हैं। इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनमें अरुण कुमार राम, विनोद यादव और जाकिर मियां शामिल हैं। पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर जिले के छितौना गांव में छापामारी कर तीन अन्य चोरी के बाइक को बरामद किया गया है। वहीं, कई अन्य ठिकानों पर छापामारी जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में फोर्ट विलियम में आग लगी

कोलकाता: सेना की पूर्वी कमान के मुख्यालय फोर्ट विलियम के तलघर में स्थित एक कार्यालय में सोमवार सुबह आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी आगे पढ़ें »

भारत को मिलेगी अपनी ‘राष्ट्रीय तितली’, इस ऐतिहासिक पल का आप भी बनें भागीदार

नई दिल्ली: लाल, पीला, काला, नीला - इनके रंगों पर मोहित होकर हम में से अधिकांश लोगों ने अपने बचपन में तितलियों का पीछा किया आगे पढ़ें »

ऊपर