गोपालगंज में  वाहन लुटेरा गिरोह के तीन गिरफ्तार

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में बुधवार को वाहन जांच के दौरान पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ अंतरप्रांतीय वाहन लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सू्त्रों ने यहां बताया कि वाहन जांच के क्रम में संदेह के आधार पर दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को रोक कर वाहन से संबंधित कागजात की मांग की गयी। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक कागज देने में आनाकानी करने लगे। युवकों से जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। युवकों ने मोटरसाइकिल को चोरी की बताते हुए स्वीकार किया कि वे सभी अंतर प्रांतीय वाहन लुटेरा गिरोह के सदस्य हैं। इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनमें अरुण कुमार राम, विनोद यादव और जाकिर मियां शामिल हैं। पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर जिले के छितौना गांव में छापामारी कर तीन अन्य चोरी के बाइक को बरामद किया गया है। वहीं, कई अन्य ठिकानों पर छापामारी जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर