गोपालगंज में  वाहन लुटेरा गिरोह के तीन गिरफ्तार

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में बुधवार को वाहन जांच के दौरान पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ अंतरप्रांतीय वाहन लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सू्त्रों ने यहां बताया कि वाहन जांच के क्रम में संदेह के आधार पर दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को रोक कर वाहन से संबंधित कागजात की मांग की गयी। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक कागज देने में आनाकानी करने लगे। युवकों से जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। युवकों ने मोटरसाइकिल को चोरी की बताते हुए स्वीकार किया कि वे सभी अंतर प्रांतीय वाहन लुटेरा गिरोह के सदस्य हैं। इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनमें अरुण कुमार राम, विनोद यादव और जाकिर मियां शामिल हैं। पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर जिले के छितौना गांव में छापामारी कर तीन अन्य चोरी के बाइक को बरामद किया गया है। वहीं, कई अन्य ठिकानों पर छापामारी जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेयर मार्केट को लॉकडाउन अपडेट्स का इंतजार, निफ्टी- सेंसेक्स में 0.5% की गिरावट

नई दिल्ली : बुधवार के कारोबार के दौरान निफ्टी और सेंसेक्स में उतार-चढ़ाव देखा गया और 0.5% की गिरावट के साथ बंद हुआ।  एंजिल ब्रोकिंग आगे पढ़ें »

income tax office

आयकर 5 लाख रुपये तक के सभी लंबित आयकर रिफंड तत्काल जारी करेगा, 14 लाख करदाताओं को होगा फायदा

नई दिल्ली : कोरोना आपदा के मद्देनजर केंद्र सरकार ने आज कुछ बड़े राहत पैकेजो का ऐलान किया है। वित्त मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति आगे पढ़ें »

ऊपर