अदालत में पेश तीन अभियुक्त कोरोना पॉजिटिव, कचहरी 48 घंटे के लिए बंद

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुलिस द्वारा एक मामले में गिरफ्तार किए गए तीन अभियुक्तों में कोरोना वायरस संक्रमण पाए जाने के बाद कचहरी को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। जेल अधीक्षक राकेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि जिले के निगोही, सिधौली तथा कोतवाली क्षेत्र से विभिन्न मामलों में पकड़े गए आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया गया था, जिसके बाद उन्हें अदालत के आदेश पर जेल भेजा गया। जेल में प्रवेश से पूर्व ही कोरोना जांच करने पर तीनों अभियुक्त संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भेज दिया गया है। वहीं, सेंट्रल बार एसोसिएशन के महासचिव अनीश त्रिवेदी ने बताया कि कचहरी में कोरोना संक्रमित अभियुक्तों के आने से अदालत 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं राजकीय मेडिकल कॉलेज की जनसंपर्क अधिकारी डॉक्टर पूजा पांडेय त्रिपाठी ने बताया कि तीनों अभियुक्त संक्रमित पाए गए, जिसके बाद उन्हें कोरोना वार्ड में भर्ती करके उनका इलाज किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का चुनावी दंगल : 20 सभाएं करेंगे पीएम

शाह की होंगी 50 जनसभाएं कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल की घोषणा के बाद अब भाजपा कमर कस कर तैयारी में जुट चुकी है। आगे पढ़ें »

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

ऊपर