सेक्स को धीरे-धीरे करने में आता है ये अनोखा मजा

कोलकाता : कई लोग सेक्स के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना नहीं पसंद करते हैं वहीं कुछ का मानना है कि सेक्स का असली मजा तभी आता है जब आप रोज रोज नये पोजीशन ट्राई करें। ऐसे ही स्पूनिंग भी ऐसी ही एक सेक्स पोजीशन है जो कई देशों में बहुत पसंद की जाती है। एक तरह से यह बहुत ही आराम से सेक्स करने वाली पोजीशन है।
सेक्स में कभी ना करें जल्दबाजी : जब आप एक दूसरे की बाहों में हों तो तुरंत ही सेक्स करने के चक्कर में न पड़ें बल्कि काफी समय एक दूसरे को किस करने और प्यार भरी नोक झोंक करने में बिताएं। उनके गालों, कान या गर्दन के पिछले हिस्से पर धीमे से किस करें। आपका धीरे धीरे किस करना आप दोनों को उत्तेजना से भर देगा।
स्पूनिंग के दौरान पूरे समय सिर्फ एक ही पोजीशन में लेटे न रहें इससे थोड़ी ही देर में यह काम बोरियत में बदल जाता है। इसकी बजाय अपनी पोजीशन बदलें या फिर अपने हाथ और पैर की पोजीशन बदलें और उनके और करीब आने की कोशिश करें।
धीरे-धीरे करने में आता है ज्यादा मजा : इस पोजीशन में यह सबसे ज़रूरी है कि आपका शरीर उनसे पूरी तरह चिपका हुआ हो। अपने हाथो से उनके कामोत्तेजक अंगों को सहलाएं। कुछ ही देर में आप दोनों उत्तेजना के चरम पर होंगें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर