एक रात में ही नींबू का ये टोटका दूर कर देगा आपकी हर बड़ी परेशानी

कोलकाताः बात अगर सेहत की करें तो हर दृष्टि से नींबू बेहद लाभदायक होता है। खास बात यह है कि सिर्फ सेहत ही नहीं नींबू में आपके संकट दूर करने की भी क्षमता होती है। आपको जानकर हैरान होगी कि आप इस खट्टी चीज की मदद से पैसों की तंगहाली से छुटकारा पाकर मालामाल भी बन सकते हैं।
आइए जानते हैं नींबू के ऐसे ही कुछ चमत्कारिक टोटकों के बारे में….
  • अगर आपका व्यापार ठीक नहीं नहीं चल रहा है तो शनिवार के दिन नींबू का ये उपाय आपको राहत पहुंचा सकता है। इसके लिए नींबू को 4 टुकड़ों में काटकर चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें। आपके ऐसा करने से दुकान या व्यापार स्थल की नेगेटिव एनर्जी नष्ट हो जाती है।
  • कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो किसी हनुमान मंदिर जाएं और अपने साथ एक नींबू और 4 लौंग साथ रख लें। इसके बाद मंदिर में पहुंचकर नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें। फिर हनुमानजी के सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके बाद हनुमानजी से सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें और नींबू लेकर कार्य प्रारंभ कर दें। इससे आपके कार्य में सफलता की संभावना बढ़ जाएंगी।
  • मान्यता है कि अगर सुई लगा नींबू किसी बीमार के सिर से 7 बार वारकर चौराहे पर रख देना चाहिए। ऐसा करने से चौराहे से  गुजरते समय जो भी व्यक्ति उस नींबू को स्पर्श करेगा, उस व्यक्ति को बीमार व्यक्ति की बीमारी लग जाएगी और बीमार ठीक हो जाएगा।
सावधानियां
  • जब कभी आप नींबू का कोई टोटका करें तो उसके बाद पीछे मुड़कर कभी न देखें। सीधे अपने घर आ जाएं।
  • जब कभी आपको सड़क के चौराहे पर नींबू या फिर मिर्च पड़ी हुई दिख जाए तो ध्यान दें उस पर आपका पैर नहीं पड़ना चाहिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर