चरम सुख के लिए ‘प्यार’ की यह स्थिति आपको और देगा मजा

कोलकाता : दुनिया में सबसे ज्यादा चरम सुख केवल दो चीजों में मिलती है। पहला है समाधिस्थ स्थिति और दूसरा है सेक्स। उसमें भी यदि आपका पार्टनर ओरल सेक्स की बात करने लगे तो आपकी खुशी दोगुनी से बढ़कर तिगुनी हो जाएगी। शायद ही कोई व्यक्ति ऐसा हो जिसे ओरल सेक्स या मुख मैथुन पसंद न आता हो। लोगों को इसका आनंद लेना पसंद होता है। हालांकि कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें ओरल सेक्स देना पसंद नहीं होता है। लेकिन बहुत से लोगों के लिए ओरल सेक्स बहुत बेहतर सेक्स होता है। जिन्होंने ओरल सेक्स का आनंद लिया हुआ है उन्हें पता है कि यह कितना रोमांच भरा हो सकता है। दूसरी ओर, जब आप किसी को ओरल सेक्स का आनंद दे रहे होते हैं, तो आप अत्यधिक मात्रा में शक्ति का अनुभव करते हैं।

ओरल सेक्स बेशक सेक्स को रोमांचक बनाता है, पर इसके लिए हर कोई सहजता से तैयार नहीं हो पाता। ऐसे में अगर एक दिन अचानक आपका पार्टनर आपको ओरली संतुष्ट करने के बारे में सोचने लगे तो आपका क्या रिऐक्शन होगा? आमतौर पर अचानक पार्टनर द्वारा ओरल सेक्स की पहल करने पर महिलाओं के यह आम रिऐक्शन होते हैं।
बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ओरल सेक्स के बारे में अभी पूरी जानकारी भी नहीं है। जिसके कारण वह ओरल सेक्स करते हुए बहुत सारी गलतियां कर देते हैं। ऐसी गलतियां जो आपको बहुत गंदा महसूस करा सकती हैं। लेकिन चिंता मत करिए आज हम आपको बताएंगे कि आपको ओरल सेक्स के दौरान किन-किन चीजों का ख्याल रखना चाहिए।

आइए, जानते हैं कि ओरल सेक्स के क्या नियम होते हैं? जब आप जानते हैं कि आज रात आप कुछ गर्माहट भरा करने की क्षमता रखते हैं, यानी आप ओरल सेक्स करने वाले हैं तो आपको अपना प्राइवेट पार्ट जरूर साफ कर लेना चाहिए, जिससे आपका पार्टनर आपको ओरल सेक्स का आनंद अच्छे से दे पाए। कोई नहीं चाहता कि ओरल सेक्स के दौरान उनके पार्टनर के प्राइवेट पार्ट से बदबू आए। पुरुषों को भी और महिलाओं को भी अपने प्राइवेट पार्ट को अच्छे से साफ कर लेना चाहिए। यह भी सच है कि सभी लड़कियां पुरुषों की बॉल्स पर जल्दी ध्यान नहीं देती हैं, लेकिन लड़कियां उन्हें अनदेखा भी नहीं करतीं। जब आप अपने पुरुष पार्टनर को ओरल सेक्स का आनंद दे रही हैं तो आपको हमेशा यह याद रखना चाहिए कि पुरुषों की बॉल्स को आप इग्नोर ना करें। ओरल सेक्स के दौरान आप अच्छे से अपने पार्टनर को आनंद दें। जब आप पुरुषों की बॉल्स पर भी पूरा ध्यान देती है तो यह पुरुषों को काफी ज्यादा पसंद आता है।

कुछ शोर करें, शांत रहें

जब आप ओरल सेक्स का आनंद ले रहे हैं तो आपको उस दौरान चुप नहीं रहना चाहिए। आपको उत्तेजना बढ़ाने के लिए कुछ बहुत सेक्सी चीजें कहनी चाहिए। अगर आप उस दौरान अपने पार्टनर से गंदी बातें कर पा रहे हैं तो आप ऐसा जरूर करें। इसमें कोई शर्म की बात नहीं है। यदि आपके पास कहने के लिए और कुछ नहीं है, तो एक साधारण ‘ओह माय गॉड’ भी काम करेगा।

सिर पर हाथ रखें

बहुत से पुरुष ऐसे होते हैं जो ओरल सेक्स का आनंद लेते हुए अपने पार्टनर का सिर पकड़ लेते हैं। ऐसा आपको बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए। खासकर पुरुषों को तो इस चीज से बचना चाहिए। रिसीवर के रूप में, आप अनुरोध कर सकते हैं, भीख मांग सकते हैं और विनती कर सकते हैं, लेकिन आप अपना खुद का टेम्पो सेट करने के लिए दूसरे व्यक्ति का सिर नहीं पकड़ सकते। सिर कोई सेक्स टॉय नहीं है और कान निश्चित रूप से आपके हैंडलबार नहीं हैं। यह सब करने से बचें।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर