इस सेक्स पोजीशन से बढ़ते है हिप्स के आकार

कोलकाता : क्या आप जानते है कि सेक्स करने से कभी भी हिप्स का आकार नहीं बढ़ता है चाहें आप जितनी बार सेक्स करें। यह सिर्फ एक मिथक है जिसे हमारे देश में कई लोग सही समझते हैं। जबकि आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि सेक्स के दौरान आपके हिप्स की मांसपेशियों की थोड़ी बहुत कार्डियो एक्सरसाइज भी हो जाती है जो आपके हिप्स को एक सही आकार देने में मदद करती है। हालांकि यह सच है कि सेक्स करते समय शरीर में कुछ ख़ास तरह के हार्मोन की मात्रा बढ़ जाती है लेकिन यह सिर्फ सेक्स के दौरान ही होता है। जैसे ही आप सेक्स करना बंद करते हैं तो फिर से इनकी मात्रा कम हो जाती है और ये आपके शरीर पर किसी भी तरह का प्रभाव नहीं डालते हैं। अगर यह मिथक सच होता फिर तो हर महिला के हिप्स का साइज़ काफी बड़ा होता जबकि ऐसा नहीं होता है। आप आसानी से अपने आस-पास अलग अलग हिप्स साइज़ की महिलाओं को रोज देखती होंगी। इसके अलावा अगर यह बात सच होती तो फिर महिलाओं को बट-इम्प्लांट की ज़रूरत ही नहीं पड़ती वे सिर्फ रोजाना सेक्स करतीं और मनचाहा आकार पा लेतीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

पटना : बिहार में राज्यसभा के टिकट को लेकर सीएम नीतीश की पार्टी जदयू में अभी भी खींचतान जारी है। इस खींचतान की वजह केंद्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर