रविवार के दिन बरगद के पत्ते का ये उपाय पूरी कर सकता है मनोकामना…

कोलकाता : किसी के जीवन में अगर नौकरी संबन्धी परेशानियां आ रही हैं, जिसकी वजह से आर्थिक संकट झेलना पड़ रहा है। किसी कारणवश सामाजिक रूप से अपयश का सामना करना पड़ रहा है तो एक बार अपनी कुंडली को जरूर दिखा लें। संभव है कि ऐसा कुंडली में सूर्य की कमजोर स्थिति की वजह से हो रहा हो। यहां आपको कुछ ऐसे ज्योतिषीय उपाय बताए जा रहे हैं जिन्हें रविवार के दिन आजमाकर आप ऐसी तमाम समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं।
1. रविवार के दिन के बरगद के पत्ते पर अपनी मनोकामना लिख कर किसी पवित्र नदी के बहते हुए पानी में प्रवाहित करने से जल्दी ही मनोकामना पूरी होने जाती है।
2. रविवार के दिन सुबह और शाम को गाय के घी का दीपक घर में जलाने से अचानक ही लक्ष्मी जी किसी न किसी रूप में प्रवेश करने लगती हैं।
3. शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन किसी प्राचीन शिव मंदिर में सुबह के समय गौरी शंकर रुद्राक्ष चढ़ाने से घर के सदस्यों की धन संबंधित परेशानी दूर होने लगती है।
4. रविवार को सोने से पहले एक गिलास में गाय का दूध भरें और इस गिलास को अपने सिरहाने रखकर सो जाएं। गिलास रखते वक्त सावधानी रखें ताकि नींद में आपके हाथ से दूध गिर न जाए। सुबह स्नान कर पूजा करने के बाद शुद्ध होकर इस दूध को पीलें लें। ऐसा करने से रुके हुए सभी काम भी बनने लगेंगे।
5. रविवार के दिन के दिन तीन नई झाड़ू खरीदकर घर लाएं। अगले दिन स्नान करने के बाद किसी भी देवी जी के मंदिर में झाड़ू को रख दें।
6. रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे आटे का चौमुखा दीपक सरसों के तेल का जलाने से धन वैभव के साथ सुख संपत्ति का आगमन घर में होने लगता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शोभन का घर खरीदा वैशाखी ने, रत्ना को सम्मान से घर छोड़ने को कहा

रत्ना ने कहा, हिम्मत है तो निकाल के दिखाये, मरुंगी भी इसी घर में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केएमसी के पूर्व शोभन चटर्जी इन दिनों आर्थिक तंगी आगे पढ़ें »

ऊपर