नमक का यह टोटका घर में चारों दिशाओं से करेगा धन वर्षा

कोलकाता : अगर घर में स्वादिष्ट भोजन बना हो और उसमें नमक नहीं डला हो तो वह कितना ही स्वादिष्ट पकवान हो उसे कोई नहीं खायेगा। नमक का उपयोग केवल खाने पीने के प्रयोजनों के लिए ही नहीं किया जाता बल्कि इस अद्भुत पदार्थ का कई तरीकों से प्रयोग किया जाता है। नमक एक ऐसी चीज हैं जो सभी किचन में मिल जाएगा, लेकिन बहुत कम लोग ही शायद जानते होंगे कि नमक को वास्तु शास्त्र में भी विशेष प्रयोग किया जाता हैं। नमक नकारात्मक उर्जा को नष्ट कर सकारात्मक उर्जा को अपनी ओर आकर्षित करता हैं।
* नमक और कांच ये दोनों ही राहू के करक होते हैं, इसलिए यदि आप नमक को कांच की प्याली में भरकर शौचालय या स्नानघर में रखेंगे तो वहां से नकारात्मक उर्जा का नाश होता हैं, साथ ही इस उपाय से वहां मौजूद सूक्ष्म कीटाणु नष्ट होते हैं, शौचालय में सबसे अधिक नकारात्मक उर्जा होती हैं ऐसे में ये उपाय उसे दूर कर देगा ।
* जब भी आप घर में पोछा लगाए तो उसमे कुछ नमक मिला दे, हफ्ते में कम से कम एक दो बार नमक वाला पोछा लगाने से शीघ्र धन की प्राप्ति होती हैं, ये नमक पुरे घर को सकारात्मक उर्जा से भर देता हैं, घर की तरक्की के लिए नमक से पोछा लगावें । क्योंकि सकारात्मक उर्जा लक्ष्मी को भी घर में प्रवेश करने के लिए आकर्षित करती हैं ।
* नमक वाले पानी से हाथ पैर धोने या स्नान करने से अधिक लाभ होता हैं, इससे आपका शरीर फ्रेश होता हैं और अन्दर पॉजिटिव एनर्जी आती हैं, साथ ही नमक वाले पानी से स्नान कर के सोने से नींद अच्छी आती हैं, इतना ही नहीं यदि हफ्ते में एक बार बच्चों को चुटकी भर नमक डालकर पानी से नहलाएंगे तो उन्हें बुरी नजर नहीं लगेगी, साथ ही उन्हें एलर्जी से सम्बंधित कोई बिमारी भी नहीं होगी ।
* नमक को कांच की प्याली में भरकर उसके अन्दर चार पांच लौंग डाल दे, ऐसा करने से घर में धन की बरकत बनी रहती हैं और लक्ष्मी का आगमन होता हैं, इस उपाय से नमक की खुशबु भी बनी रहती हैं, और घर में सकारात्मक उर्जा हमेशा रहती हैं ।
* जिन लोगो को नौकरी नहीं मिल रही या बिजनेस में घाटा हो रहा हैं वे यह उपाय करे, अपने हाथ में पिसा हुआ नमक लेकर उसे सिर पर से तीन बार घुमाए, अब इस नमक को दरवाजे के बाहर फेंक दे, ऐसा तीन दिनों तक लगातार करे, यदि इससे भी लाभ ना मिले तो नमक को सिर पर से उसार के शौचालय में डाल फ्लश कर दे, इससे निश्चित रूप से लाभ मिलेगा ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ठाकुरपुकुर में महिला भाजपा समर्थक पर हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रात को बाथरूम से लौट रही महिला पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना ठाकुरपुकुर के सिलपाड़ा इलाके की है। आरोप आगे पढ़ें »

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

ऊपर