इस व्यक्ति ने कहा मैं सनी लियोनी नहीं हूं, प्लीज मुझे फोन मत करो

I am not Sunny Leone, plese do not call

नई दिल्लीः बॉलीवुड की नायिका सनी लियोनी के प्रति लोगों की दीवानगी इन दिनों एक व्यक्ति के लिए सिरदर्द बनी हुई है। लोग उस युवक को ये समझ कर फोन कर रहे हैं कि वो सनी लियोनी है। बता दें कि पीतमपुरा के रहने वाले पुनीत अग्रवाल के पास इन दिनों देश और विदेश से ढेरों फोन आ चुके हैं। फोन में लोग उसे सनी लियोनी से बात कराने को कहते हैं। वह व्यक्ति लोगों को यह बता बताकर थक चुका है कि यह फोन नम्बर उसका है न कि सनी लियोनी का।

फोन कर उल्टी सीधी बातें करते हैं लोग

शिकायतकर्ता ने बताया कि लोग उसे फोन कर परेशान करते हैं। समझाने के बावजूद भी लोग फोन कर उल्टी सीधी बातें करतें है। आखिरकार तंग आकर उस व्यक्ति ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस फिलहाल इस मामले में विशेषज्ञों की राय लेकर जांच कर रही है।

इस फिल्म से मिला नम्बर

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सनी लियोनी अभिनीत फिल्म अर्जुन पटियाला रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वो एक फोन नम्बर बताती हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार शुक्रवार को फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज होने के बाद ही उसके पास लगभग पांच सौ से अधिक फोन कॉल आ चुके हैं। उसने बताया कि लोग उसे बार-बार फोन करते हैं और पूछने पर बोलते हैं कि सनी लियोनी ने अपनी ‌पिक्चर में ये नम्बर बताया था। शिकायतकर्ता ने कहा कि सनी लियोनी फिल्म में जिस नंबर को बताती हैं वो उसका है। उसकी इजाजत के बगैर कोई कैसे उसके नंबर को इस्तेमाल कर सकता है।

परेशान होकर शिकायत दर्ज कराई

श‌िकायतकर्ता व्यक्ति ने कहा कि लोग उसे बार-बार फोन कर सनी लियोनी से मिलने की बात करते हैं। लोगों को यह बताने पर कि यह नम्बर उसका है सनी लियोनी का नहीं है तो लोग अश्लील और अभद्र बातें करते। इससे परेशान होकर उसने मौर्या एंक्लेव थाने में शिकायत दर्ज कराई। डीसीपी विजयंता आर्या ने इस मामले में कहा कि जांच पूरा होने के बाद इसपर उचित कार्रवाई होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर