जमुई के इस शख्स ने कर रखी है 6 शादियां, पहली पत्नी के साथ पकड़ा दूसरी सास ने

जमुई : बिहार के जमुई जिले की एक महिला ने अपने दामाद पर आरोप लगाया है कि उसकी आधा दर्जन पत्नियां हैं। उसने अपने दामाद को दूसरी महिला के साथ ट्रेन पकड़ते हुए देखा। इसके बाद महिला गुस्से में आ गई और जिले के एक थाने में जमकर हंगामा करते हुए अपने दामाद पर कार्रवाई की मांग की। सास का कहना है कि उसका दामाद आर्केस्ट्रा में गाने-बजाने का काम करता है। वह कार्यक्रम करने जहां जाता है, वहीं शादी कर लेता है। यह कहानी एक ऐसे शख्स की है, जो ऑर्केस्ट्रा में गाने बजाने का काम करता है। वह जहां प्रोग्राम के लिए जाता है, वहीं एक शादी कर लेता है, यह कहना है युवक के दूसरी पत्नी की मां का। कबिया देवी ने यह आरोप लगाया है कि आरोपी युवक अभी तक 6 शादियां कर चुका है। इस बाद महिला ने पूरे मामले की शिकायत थाने में की है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को समझा कर घर भेज दिया और आपस में मामला शांति से हल करने को कहा है।
ऑर्केस्ट्रा में काम करता है आरोपी युवक
जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक छोटू कुमार बरहट थाना के जवातरी गांव का रहने वाला है और देवघर में ऑर्केस्ट्रा में काम करता है। उसने साल 2011 में झारखंड के रांची की लड़की कलावती देवी से शादी की थी, जिससे उसे 4 बच्चे भी हैं। फिर साल 2018 में जमुई जिले के लक्ष्मीपुर इलाके के मंजू देवी से भी उसने शादी की, जिससे वह डेढ़ साल से नहीं मिला है। मंजू देवी को भी 2 बच्चे हैं। सोमवार रात छोटू अपनी पहली पत्नी कलावती देवी के साथ ट्रेन पकड़ने के लिए जमुई स्टेशन पहुंचा था, जहां उस पर दूसरी पत्नी के भाई विकास की नजर पड़ गई। जब विकास ने अपने जीजा को किसी महिला के साथ देखा और पूछा कि महिला कौन है तो उसका जीजा भड़क गया। विकास ने जब अपने जीजा को घर चलने को बोला तो वह भागने लगा।
इसके बाद विकास ने अपनी मां और बहन को भी स्टेशन पर बुला लिया और फिर जमकर हंगामा हुआ। स्थानीय लोगों ने सभी को मलयपुर थाना भेज दिया जहां पर पुलिस ने दोनों लोगों को समझा-बुझाकर उनके घर भेजा। छोटू की दूसरी पत्नी की मां कोबिया देवी ने बताया कि डेढ़ साल से उसने मेरी बेटी को छोड़ दिया है। पहले बच्चे की दवाई लाने के बहाने साइकिल से फरार हो गया था, आज रेलवे स्टेशन पर पकड़ाया है। सास ने आरोप लगाया है कि वह आर्केस्ट्रा में काम करता है। अभी तक झारखंड, बंगाल के अलावा दिल्ली में भी 6 शादियां कर चुका है। इस मामले में मलयपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार का कहना है कि पत्नी को नहीं रखने का आरोप लगाकर परिवार वाले एक युवक को लेकर थाने लेकर पहुंचे थे। बाद में सभी अपनी रजामंदी से चले गए। पुलिस को कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर