रांची में ऐसे हुई नये साल के जश्न की तैयारी

रांची : झारखंड में नये साल के स्वागत को लेकर होने वाले जश्न की तैयारियां पूरी कर ली गयी है। प्रशासन की ओर से कोरोना संक्रमण के खतरे को लेकर जश्न मनाने के दौरान कई आवश्यक एहतियात बतरतने का निर्देश दिया गया है। पिकनिक स्पॉट, होटल-रेस्तरां और बार में भी जश्न मनाने के दौरान सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना होगा और मास्क लगाना अनिवार्य होगा। इसके अलावा नशा कर वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई। सभी प्रमुख पिकपिक स्पॉट पर सादे लिबास में भी सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है। इसके अलावा डैम , झील और प्रमुख नदियों में गोताखारों की तैनाती की गई है। सोन पर सुहागा तो यह है कि 1 जनवरी 2021 को राजधानी रांची समेत राज्यभर में मौसम खुशनुमा रहेगा, ठंड का प्रकोप या शीतलहर के आसार भी नहीं है। अगले 48 घंटों के दौरान राज्य के मौसम में कोई खास बदलाव नहीं आएगा। रांची स्थित भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र ने इस बात की जानकारी दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायबिटीज रोगियों के लिए फायदेमंद है उड़द दाल

दालों को प्रोटीन का अच्छा सोर्स माना जाता है। दाल सेहत के लिए बहुत फायदेमंद मानी जाती है। दालों के सेवन से शरीर में प्रोटीन आगे पढ़ें »

वॉट्सऐप : 8 फरवरी को नहीं होगा किसी का अकाउंट डिलीट, चौतरफा हो रही आलोचना से एक कदम पीछे हटी कंपनी

कोलकाता : वॉट्सऐप ने बीते दिनों अपनी प्राइवेसी पॉलिसी को अपडेट कर लोगों को इसे एक्सेप्ट करने के लिए 8 फरवरी की डेडलाइन दी थी। आगे पढ़ें »

ऊपर