लॉन्ग-डिस्टेंस वाले कपल ऑनलाइन ऐसे सेलिब्रेट करें Valentines Day

कोलकाताः अगर आप लॉन्ग-डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, तो वैलेंटाइन डे  को पुराने तरीके से अपने पार्टनर के साथ सेलिब्रेट करना आपके लिए मुश्किल भरा हो सकता है। हालांकि, टेक्नोलॉजी के सहारे से आप  दूर से भी अपने साथी को प्यार महसूस करा सकते हैं। आज के जमाने में टेक्नोलॉजी ने सब कुछ बदल दिया है। अब किसी खास अवसर को मनाने के लिए लंबी दूर तय करने की जरूरत नहीं। आप दूर से भी अपने पार्टनर के लिए काफी कुछ कर सकते हैं। यकीन मानिए आपके पार्टनर को भी आपका यह अंदाज काफी पसंद आएगा। यहां हम आपको वेलेंटाइंस डे को खास बनाने के लिए टेक्नोलॉजी से जुड़े कुछ टिप्स बता रहे हैं।

अपने पार्टनर को एक केयर पैकेज भेजें
टेक्नोलॉजी के इस दौर में अब किसी भी समान को आसानी से कोरियर किया जा सकता है। इसके लिए कई वेबसाइट मौजूद हैं। इस वेलेंटाइंस डे अपने साथी के पसंदीदा ट्रीट्स, किताबें, या अन्य वस्तुओं का एक बॉक्स तैयार करें और उन्हें भेज दें। आप गिफ्ट भेजने के लिए ऑनलाइन गिफ्ट कोंबो भी देख सकते हैं।
वर्चुअल डेट करें प्लान
लॉन्ग-डिस्टेंस रिलेशनशिप वाले अपने पार्टनर को डेट पर नहीं ले जा सकते हैं, लेकिन हां टेक्नोलॉजी की सहायता से एक वर्चुअल डेट जरूर प्लान कर सकते हैं। इसके लिए आप वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का इस्तेमाल करें। डेट को कैंडललाइट डिनर और मूवी के साथ पूरा करें।
ऑनलाइन लव लेटर भेजें
पुराने जमाने में हाथ से लिखकर लव लेटर भेजे जाते थे, जो हर किसी को बहुत पसंद आते थे। अब भी अपने पार्टनर के लिए एक लव लेटर लिख सकते हैं। इस लेटर को आप वॉट्सएप या ईमेल के माध्यम से अपने साथी को भेज सकते हैं। लेटर में बताएं कि वे आपके लिए कितने मायने रखते हैं।
Visited 181 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!