इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सन्यास से वापसी ‌की जताई इच्छा

rayadu

चेन्नईः पूर्व भारतीय बल्लेबाज अम्बाती रायुडू ने (33) इस साल विश्व कप के दौरान अपने ‌क्रिकेट कैरियर से सन्यास ले लिया था, लेकिन अब उन्होंने फिर से वापसी की बात कही है। रायडु ने इच्छा जताई है कि वह वापसी कर हैदराबाद के लिए सभी तीनों प्रारूपों में खेलना चाहते हैं। मालूम हो कि 2019 में विश्व कप के लिए न चुने जाने के बाद रायुडु ने सन्यास का ऐलान किया था। उन्होंने बीसीसीआई के प्रो रत्नाकर शेट्टी को ईमेल भेजकर हैदराबाद की ओर से खेलने की इच्छा व्यक्त की। शेट्टी हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) की प्रशासकों की समिति के सदस्य भी हैं।

जल्दबाजी में लिया था सन्यास का फैसला

शेट्टी ने शुक्रवार को बताया कि, ‘‘अम्बाती रायुडू ने संन्यास के अपने पूर्व फैसले से वापसी की इच्छा बतायी है और खेल के सभी प्रारूपों में एचसीए के लिये खुद को उपलब्ध कराया है। ’’ रायडु ने यह भी कहा कि उन्होंने जल्दबाजी में सन्यास का फैसला ले लिया था। हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के भेजे ईमेल में रायडु ने चेन्नई सुपर किंग्स, भारत के महान बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण और हैदराबाद चयन समिति के प्रमुख नोएल डेविड का शुक्रिया अदा किया।

लक्ष्मण से बात करके हुआ गलती का एहसास

बीसीसीआई के अनुभवी प्रशासक शेट्टी ने कहा कि, रायुडू ने यह फैसला जल्दबाजी में लिया था और अच्छा है कि उन्हें यह चीज महसूस हो गयी है जिससे अब उन्होंने वापसी की इच्छा व्यक्त की है। शेट्टी ने कहा, ‘‘जब उसने संन्यास लेने का फैसला किया था तो मैं हैरान हो गया था क्योंकि मुझे लगा था कि यह जल्दबाजी में लिया गया फैसला था। यह अच्छा है कि सीनियर खिलाड़ियों जैसे वीवीएस लक्ष्मण से बात करके उसे अपनी गलती का अहसास हो गया और उसने संन्यास से वापसी करने का फैसला किया। ’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर