सर्दियों में आपका दिल खुश कर देंगी ये बेस्ट सेक्स पोजीशन

कोलकाता : सर्दियों के मौसम में सेक्स करने का आनंद ही अलग होता है। सर्दियों में लोग सेक्स का भरपूर आनंद लेते हैं और लें भी क्यों न! ये मौसम ही कुछ ऐसा है। जहां लोग गर्माहट की तलाश रखते हैं और सेक्स के दौरान मिलने वाली गर्माहट का लोग भरपूर आनंद लेते हैं। साल के इस समय में लोग सेक्स को ज्यादा तवज्जो देते हैं। पार्टनर्स एक दूसरे के ज्यादा करीब आते हैं। यह सर्दी का मौसम आपके मूड को बहुत ज्यादा बेहतर बना सकता है। लेकिन अब सवाल उठता है कि क्या आप इन सर्दियों में सेक्स का भरपूर आनंद ले पा रहे हैं? क्या आपने अब तक सेक्स पोजीशन बदली हैं या नहीं ? अगर नहीं, तो आपको इस सर्दी के मौसम में सेक्स पोजीशन में कुछ बदलाव जरूर करना चाहिए। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर सर्दियों में आप किन पोजीशन में सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं।
​1. स्पूनिंग
कैसे करें : इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आप सबसे पहले तो एक साइड लेट जाएं। आगे महिला पार्टनर लेटेगी और पीछे पुरुष पार्टनर। फिर पुरुष पीछे से महिला में प्रवेश कर सकता है। आपको अपने ऊपरी पैर को ऊपर उठाने की आवश्यकता हो सकती है, और इसे करते हुए आप लुब्रिकेंट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं जिससे सेक्स करना आसान हो जाएगा।
क्यों करना चाहिए : यह सेक्स पोजीशन शानदार है। खासकर सर्दियों के लिए । इस पोजीशन में आज सेक्स का खूब आनंद ले सकते हैं। इतना शारीरिक संपर्क आपको अच्छा और गर्म रखता है और यह सुबह के सेक्स के लिए बिल्कुल सही है। इसी के साथ ही आपको इस पोजीशन में सेक्स करने पर जी-स्पॉट और क्लिटोरल उत्तेजना मिलती है, इसलिए आप इस पोजीशन में सेक्स कर सकते हैं।
2. सिटिंग सेक्स पोजीशन
इसे कैसे करें : इस पोजीशन में सेक्स करना आसान नहीं है। इसमें पुरुष साथी अपने पैर क्रॉस कर के बैठता है और महिला साथी पुरुष के ऊपर बैठ सकती हैं। इसी दौरान पुरुष महिला में प्रवेश कर सकता है। इस पोजीशन में महिला का चेहरा पुरुष के चेहरे के बिल्कुल सामने होता है।
इसे क्यों करना चाहिए : यह मूल रूप से एक सेक्स पोजीशन में गले लगाना है। जिसमें आप अपने हाथों और पैरों को उनके चारों ओर लपेट रहे हैं, और वे आपके साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं। आपको अपनी पार्टनर को गले लगाना है और एक ही समय में सेक्स भी करना है। यह सुपर अंतरंग और सर्द दिनों के लिए एकदम सही सेक्स पोजीशन है।
3. मोडिफाइड डॉगी स्टाइल
इसे कैसे करें : यह सेक्स पोजीशन काफी शानदार है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आपको अपने ध्यान में डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन को रखना है। इस पोजीशन में महिला अपने घुटनों और कोहनी के बल पर लेट जाएगी और फिर पुरुष पीछे से महिला में प्रवेश कर सकते हैं।
ये क्यों करनी चाहिए : इस सेक्स पोजीशन में नियमित डॉगी की तुलना में अधिक शारीरिक संपर्क होता है जो इसे अंतरंग और गर्म दोनों बनाता है। इस पोजीशन को सर्दियों में जरूर आजमाना चाहिए। यह पोजीशन काफी बेहतर है और जिन्हें डॉगी स्टाइल पसंद है, उन्हें इस पोजीशन को भी जरूर ट्राई करना चाहिए।
4. डॉगी स्टाइल
यह कैसे करें : इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला पार्टनर को अपने घुटनों और हाथों के बल पर उल्टा बैठना है जिसके बाद पुरुष पीछे से महिला के अंदर प्रवेश कर सकते हैं।
यह क्यों करना चाहिए : डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन हमेशा ही शानदार होती है। महिलाओं को यह पोजीशन काफी ज्यादा पसंद होती है। साथ ही सर्दियों में भी इस पोजीशन का आनंद लिया जा सकता है।
​5. वूमेन ऑन टॉप
इसे कैसे करें : इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला पुरुष के ऊपर आती हैं और पुरुष बिस्तर पर सीधे लेटते हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आपको आगे या पीछे की तरफ झुकना होता है। अगर आप आगे झुकेंगी तो आप बेहतर सेक्स कर पाएंगी।
इसे क्यों करें: यह पोजीशन काफी अंतरंग है। इस पोजीशन में सेक्स करने पर पुरुषों को काफी आनंद प्राप्त होता है और महिलाएं भी इस पोजीशन में आराम महसूस कर पाती हैं और वह खुद सब कुछ नियंत्रण कर पाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर