इस साइज की बुब्स को देख पुरुष खो देते हैं कन्ट्रोल

कोलकाता : पुरुषों को महिलाओं के ब्रेस्ट का कौन सा साइज पसन्द होता है, इसका अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि हर एक इंसान की हरेक महिला के हिसाब से अलग-अलग ज़रूरतें होती हैं। कई पुरुषों को बड़े स्तन पसंद होते हैं, तो कोई छोटे स्तन में ही अपना गुज़र बसर कर लेता है। वही कई ऐसे भी हैं जिन्हे संतरे के आकार (माध्यम आकार) के स्तन पसंद होते हैं। जानकारी के अनुसार पता चला है कि पुरुषों को 32, 34, 36 के साइज के ब्रेस्ट ज्यादा पसंद आते हैं। माना जाता है कि ऐसी महिलाएं अपने पार्टनर को घुटनों के बल झुका देने को मजबूर कर देती हैं। तो आइए जानें कि पुरुषों को कौन सा साइज़ सबसे अधिक पसंद होता है और इस राज़ को खोलें।
पुरुषों को बड़े स्तन (ब्रेस्ट) क्यों पसंद है?

यह सब दिमाग का खेल है। पुरुष अपने मित्रों के सामने अपने साथी का दिखावा करना चाहते हैं। यदि उनके बगल में बड़े स्तनों वाली महिला हो तो उनका ईगो बढ़ जाता है, विशेष रूप से उन अनमैरिड (अविवाहित) युवकों का जिन्हें ऐसा महसूस होता है कि उन्होंने कुछ बड़ा हासिल कर लिया! ये एक सोचने वाली बात है। 

वास्तव में उन्हें कौन सा साइज़ पसंद है?
हालाँकि पुरुषों को बड़े स्तन पसंद होते हैं परन्तु ऐसी महिलाओं के साथ वे थोड़े समय के लिए संबंध रखना पसंद करते हैं परन्तु शादी के लिए वे छोटे और तने हुए स्तन वाली महिला को ही पसंद करते हैं।

महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े होने से पता चलता है कि….
अध्ययनों से पता चला है कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े और घुमावदार होते हैं उनकी प्रजनन क्षमता अच्छी होती है। जी हाँ, यही कारण है कि पुरुष ऐसी महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं जिनकी ब्रेस्ट का साइज़ 34 या उससे अधिक हो।

बूब्स अपनी ओर ध्यान आकर्षित करते हैं!

चाहे पुरुष कितना भी सज्जन क्यों न हो, जाने अनजाने वह महिलों के ब्रेस्ट की ओर देखता ही है। चाहे वे बड़े हों या छोटे, पुरुषों को वे पसंद आते हैं। हमें आश्चर्य होता है कि वे ऐसा क्यों करते हैं, यदि ऐसा किसी सही पुरुष द्वारा किया जा रहा हो तो क्या हमें इस प्रकार अपनी ओर ध्यान आकर्षित होना अच्छा नहीं लगता! पुरूष, महिलाओं में क्‍या घूरते हैं….

निष्कर्ष
पुरुषों को कौन से साइज़ का ब्रेस्ट पसंद है इसका कोई सही उत्तर नहीं है। चाहे कोई भी साइज़ हो पुरुषों ने बताया है कि वे लड़कियों में अन्य बातें भी देखते हैं (हमारा मतलब है चरित्र)। तो यदि आपका साथी सच्चा है और आप जैसी हैं उसे पसंद हैं तो ब्रेस्ट के बड़े या छोटे होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के एक दिन में 575 नए मामले, 12 की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 575 नए मामले दर्ज किए गए। इसके अलावा 12 की मौत हो गई। अब तक आगे पढ़ें »

ऊपर