कुमार विश्वास की घर के बाहर खड़ी गाड़ी चुरा ले गए चोर

vishwas

गाजियाबाद : प्रसिद्ध कवि और आम आदमी पार्टी (आप) के संस्थापक सदस्यों में से एक कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी लग्जरी गाड़ी चोरी हो गई है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित कुमार विश्वास के आवास के बाहर खड़ी उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी के साथ चोर फरार हो गए। इस मामले में उत्तर प्रदेश (यूपी) पुलिस ने केस दर्ज करते हुए उनकी गाड़ी को ढूंढने के लिए कई टीमें गठित की हैं। साथ ही जांच के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

काली कार में आए चोर एसयूवी कार चोरी करते‌ दिखे

कुमार विश्वास के मैनेजर ने पुलिस को कार चोरी की सूचना दी। हालांकि, इस गाड़ी का इस्तेमाल विश्वास कभी-कभी ही करते थे। यूपी पुलिस ने बताया, ‘आसपास के जिलों और पुलिस थानों को इस गाड़ी के बारे में सूचित किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में काली कार में आए चोर एसयूवी कार चोरी करके ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हाई-प्रोफाइल मामलों में मीडिया के लगातार सवालों के चलते पुलिस पर दबाव बना रहता है।’ हालांकि अब तक चोरों की पहचान नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा कवि

बता दें कि एक साल पहले तक ‘आप’ में सक्रिय रहने वाले कुमार विश्वास ने पार्टी में विवाद होने के कारण इससे दूरी बना ली है। वहीं, अब वे अक्सर ‘आप’ और पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते नजर आते हैं। इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर साहित्य जगत के सबसे ज्यादा फॉलो करने वाले कवि बन गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर