सॉफ्ट पोर्न से कम नहीं हैं ओटीटी पर मौजूद ये वेब सीरीज, देखने से …

कोलकाताः कोरोना के दौरान सिनेमाघर बंद होने से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट की बहुत बढ़ोतरी हुई है। कई ऐसी वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं, जो बोल्ड सीन से भरपूर थीं। इतना ही नहीं ये सीरीज भी लोकप्रिय हैं। दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए हर दिन नई वेब सीरीज बनाई और रिलीज की जाती है। इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसी सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि ये किसी एडल्ट फिल्म का सीन है।
नाम- वॉन हैव अ गुड टाइम
ओटीटी- उल्लू
पत्नी की गैरमौजूदगी में एक पति ने एक वेश्या को अपने घर बुलाता है। हालांकि, कहानी में मोड़ तब आता है जब वेश्या बिल्कुल अपनी पत्नी जैसी दिखती है। श्रृंखला में फ्लोरा सैनी, मनीष रायसिंघन और धीरज राय हैं।
नाम- मोना होम डिलीवरी
ओटीटी- Mx player
अभिनेत्री कंगना शर्मा उल्लू पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मोना होम डिलीवरी’ में हैं। इसमें उनका किरदार काफी बोल्ड है। इसमें कंगना ने एक वेश्‍या का किरदार निभाया था। इसमें उनके कई इंटीमेट सीन भी शूट किए गए हैं।
नाम- चरमसुख
ओटीटी- उल्लू
उल्लू ऐप अपने बोल्ड कॉन्सेप्ट की वजह से अपने यूजर्स को हमेशा नए-नए कॉन्सेप्ट देता रहता है। चरमसुख सीरीज बहुत लोकप्रिय है। इसमें अलग-अलग कहानियां दिखाई गई हैं।
नाम-मस्तराम
ओटीटी- MX Player
एमएक्सप्लेयर पर कई इरोटिका वेब सीरीज निडर होकर रिलीज हो रही हैं। ऐसी ही एक वेब सीरीज है ‘मस्तराम। इसके कंटेंट को लेकर काफी बवाल हुआ था। इसके 10 एपिसोड में अलग-अलग अभिनेत्रियों को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में रानी चटर्जी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रुपये नहीं मिले तो कर दिया सामूहिक दुष्कर्म का मामला, तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में एक होटल में शारीरिक संबंध बनाने के बाद रुपये नहीं मिले तो एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप आगे पढ़ें »

स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप

घोला : स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों रुपये ठगने का आरोप घोला थाना अंतर्गत सोदपुर निवासी शेखर हेला ने सुखेन माझी नाम आगे पढ़ें »

ऊपर